ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
बीएसएनएल में अब रोमिंग के दौरान भी उठा सकते हैं विशेष वाउचर का लाभ
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 4:36:09 PM
बीएसएनएल में अब रोमिंग के दौरान भी उठा सकते हैं विशेष वाउचर का लाभ

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 71वें स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्‍त से पूरे देश के उन इलाकों में जहां बीएसएनएल अपनी सुविधाएं प्रदान करता है। वहां राष्‍ट्रीय रोमिंग में वॉइस व एसएमएस, विशेष टेरिफ वाउचर (एसटीवी) और कॉम्‍बो वाउचर का लाभ देने का निर्णय लिया है।
बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक (सीएम) आर के मित्‍तल ने कहा, ’इस योजना से सैन्‍यकर्मियों, पेशेवरों,कारोबारियों और छात्रों सभी को अधिक लाभ मिलेगा।’ वर्तमान में अगर आपके पास कोई विशेष टैरिफ वाउचर (एसटीवी) है तो आप उसका लाभ अपने गृह राज्‍य व लाइसेंस सेवा क्षेत्र (एलएसए) में ही उठाते हैं लेकिन 15 अगस्‍त से व्‍यक्ति की यात्रा के दौरान उसके गृह एलएसए के बाहर भी उसे यह लाभ मिलेगा।
उदाहरण के लिए एसटीवी 349 जिसमें केवल गृह एलएसए में किसी भी नेटवर्क को असीमित वॉइस कॉल करने की सुविधा है। अब उपभोक्‍ता होम एलएसए से बाहर बीएसएनएल के परिचालन वाले किसी भी क्षेत्र में यात्रा के दौरान किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉइस कॉल करने का लाभ उठा सकते हैं। बीएसएनएल 15 जून 2015 को नि:शुल्‍क राष्‍ट्रीय रोमिंग की सुविधा प्रदान करने वाला पहला ऑपरेटर था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS