ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
जीएसटी का समाधान नहीं निकला तो 18 अगस्त से हड़ताल पर जाएंगे कॉन्ट्रेक्टर्स
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 12:28:46 PM
जीएसटी का समाधान नहीं निकला तो 18 अगस्त से हड़ताल पर जाएंगे कॉन्ट्रेक्टर्स

दुर्ग, (हि.स.)। छत्तीसगढ़ कॉन्ट्रेक्टर्स एसोसिएशन ने वर्तमान में निर्माणाधीन कार्यो में जीएसटी लागू नहीं करने की मांग की है। इस संबंध में एसोसिएशन द्वारा कलेक्टर और निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगों से अवगत कराया गया है। अगर 16 तक मांगों को पूरा नहीं किया गया तो 18 को हड़ताल की जाएगी। 

छत्तीसगढ़ कॉन्ट्रेक्टर्स एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष एम.एस.रवि ने बताया कि वर्तमान में कॉन्ट्रेक्टर्स की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। ऊपर से निर्माणाधीन कार्यों में जीएसटी लागू करने की तैयारी है। जो कॉन्ट्रेक्टर्स हित में न्यायोचित नहीं है। रवि ने बताया कि इस संबंध में कलेक्टर व निगम आयुक्त को अवगत कराया गया और 16 अगस्त तक जीएसटी मामले का समाधान निकालने को कहा गया है। रवि ने कहा कि इस मामले में अगर 16 अगस्त तक कांट्रेक्टरों के हित में कोई फैसला नहीं किया गया, तो कांट्रेक्टर्स 18 अगस्त से सभी निर्माण कार्य ठप कर हड़ताल पर चले जाएंगे। जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। ज्ञापन सौंपने के दौरान छत्तीसगढ़ कॉन्ट्रेक्टर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष प्रदीप वर्मा, नगर निगम ठेकेदार संघ अध्यक्ष ऋषिकेश गुप्ता, महासचिव प्रमोद महोबिया एवं अन्य कांट्रेक्टर्स मौजूद रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS