ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
एक्सिस बैंक की सीईओ शिखा शर्मा का कार्यकाल तीन साल के लिए बढ़ा
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 7:46:46 PM
एक्सिस बैंक की सीईओ शिखा शर्मा का कार्यकाल तीन साल के लिए बढ़ा

 नई दिल्ली, (हि.स.)। एक्सिस बैंक के बोर्ड ने शिखा शर्मा के दोबारा तीन साल के लिए प्रबंध निदेशक और सीईओ बनाये जाने को मंजूरी दे दी। 59 वर्षीय शर्मा के दूसरे कार्यकाल की समाप्ति जून 2018 में होने जा रही है। वह बैंक से 2009 में पांच साल के लिए जुड़ी थीं और उनका कार्यकाल लगातार बढ़ता जा रहा है। अभी तक शिखा का उत्तराधिकारी तलाश किए जाने की खबरें आ रही थीं।

रेगुलेटरी फाइलिंग में बैंक ने बताया, ‘‘बोर्ड ने 26 जुलाई को आयोजित अपनी बैठक में शिखा शर्मा को तीन साल की अवधि के लिए बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में दोबारा नियुक्ति करने की मंजूरी दे दी जो 1 जून 2018 से प्रभावी होगी।
 
इससे पहले वह आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ में प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रह चुकी हैं। शर्मा ने 1980 में आईसीआईसीआई लिमिटेड के साथ अपना कैरियर शुरू किया और समूह के निवेश बैंकिंग कारोबार को स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
 
हाल ही में उनके इस्तीफा देने और उनके उत्तराधिकारी की तलाश किए जाने संबंधी अफवाहें फैल रही थीं। इसी को लेकर एक साक्षात्कार में शिखा शर्मा ने कहा, “ मीडिया में चल रही इन बातों का कोई तथ्य नहीं है। ये अफवाहें न तो मुझे और न ही संस्थान के प्रति मेरे कमिटमेंट को बदल सकती हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS