ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
आईपीओ लॉन्च करने वाली पहली कंपनी बनी ''एसआईएस''
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 4:58:11 PM
आईपीओ लॉन्च करने वाली पहली कंपनी बनी ''एसआईएस''

मुंबई,  (हि.स.)। सिक्योरिटी गार्डिंग, कैश लॉजिस्टिक और फेसिलिटिज मैनेजमेंट के क्षेत्र में आईपीओ लॉन्च करने के मामले में 'सिक्योरिटी एंड इंटेलीजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड' (एसआईएस) भारत में पहली कम्पनी बन गई है। एसआईएस की आईपीओ लॉन्चिंग मंगलवार को मुंबई में हुई।
इतना ही नहीं, एसआईएस अपने शेयरों का लगभग 12 फीसदी विनिवेश आम शेयर धारकों के लिए खोलने जा रहा है। मर्चेंट बैंकर्स ने 780 करोड़ रुपये का इश्यू साइज़ निर्धारित किया है और बाजार में 10 रुपये से 805 रुपये के 815 रुपये के एक शेयर का मूल्यांकन किया है। यह पब्लिक इश्यू 31 जुलाई को जनता के लिए खुल जाएगा और 2 अगस्त को बंद होगा। वित्तीय विश्लेषकों का अनुमान है कि इस पब्लिक इश्यू के बंद होने पर खुले शेयर बाजार में प्रति शेयर मूल्य 1000-1100 प्रति शेयर के बैंड में आगे बढ़ सकता है। 
ज्ञात हो कि एसआईएस कम्पनी की स्थापना वर्ष 1974 में पत्रकार से उद्योगपति बने आर.के. सिन्हा ने की थी। मूलत: बिहार के रहने वाले श्री सिन्हा ने एसआईएस कम्पनी के 150 से अधिक शाखाओं के जरिए 28 राज्यों में करीब 1,54,000 बेरोजगार युवाओं और पूर्व सैनिकों को स्थायी रोजगार प्रदान किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS