ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
22वें दिल्‍ली इक्‍नॉमिक्‍स सम्‍मेलन का उद्घाटन करेंगे वित्तमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2017 8:04:34 PM
22वें दिल्‍ली इक्‍नॉमिक्‍स सम्‍मेलन का उद्घाटन करेंगे वित्तमंत्री

 नई दिल्ली,  (हि.स.)। केन्‍द्रीय वित्‍त मंत्री अरूण जेटली 22 जुलाई को राष्‍ट्रीय राजधानी में ‘’22वें दिल्‍ली इक्‍नॉमिक्‍स सम्‍मेलन 2017’’ का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर सिंगापुर के उप प्रधानमंत्री थर्मन शंमुगरतनम ‘‘इंडिया डेवल्‍पमेंट स्‍ट्रेटजी और इंटरनेशनल एंगेजमेंट पोस्‍ट – हाईपर ग्‍लोबलाइजेशन पर उद्घाटन भाषण देंगे’’। 

इस एक दिन के सम्‍मेलन में पहला पूर्ण सत्र ‘फ्यूचर ऑफ कैश’ पर होगा। इस विषय पर मुख्‍य वक्‍ता हार्वर्ड विश्‍वविद्यालय के अर्थशास्त्र के प्रोफेसर केनथ एस रोगोफ होंगे। जबकि भारतीय रिजर्व बैंक के उप गवर्नर विराल आचार्य सत्र के सभापति होंगे।
दूसरे सत्र में यूआईडीएआई के पूर्व अध्यक्ष नंदन नीलेकणि ‘21 वीं सदी के तेल के रूप में डेटा: भारत का उत्तर’ पर व्‍याख्‍यान देंगे। इस सत्र के सभापति नीति आयोग के सदस्‍य बिबेक देबरॉय होंगे।
इसके बाद री क्‍लेमिंग क्रेडिबिलिटी और इफेक्टिवनेश : ‘द चैलेंज फॉर द इक्‍नॉमिक्‍स प्रोफेशन’ पर पैनल चर्चा होगी। जिसमें सिंगापुर के उप प्रधानमंत्री थर्मन शंमुगरतनम, हार्वर्ड विश्‍वविद्यालय में अर्थशास्त्र के प्रोफेसर केनथ एस रोगोफ, योजना आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ. मोंटेक सिंह आहलूवालिया और पूर्व वित्त सचिव विजय केलकर भाग लेंगे। इस सत्र के सभापति मुख्य आर्थिक सलाहाकर डॉ. अरविन्‍द सुब्रमणयन होंगे।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS