ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
सुभाष चन्द्र गर्ग ने संभाला आर्थिक मामलों के सचिव का पदभार
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 3:58:26 PM
सुभाष चन्द्र गर्ग ने संभाला आर्थिक मामलों के सचिव का पदभार

नई दिल्ली, (हि.स.)। सुभाष चन्द्र गर्ग ने बुधवार को वित्त मंत्रालय के अंतर्गत आर्थिक मामलों के विभाग में सचिव का पदभार संभाल लिया। 
इससे पहले शक्तिकांत दास इस पद थे जिन्हें 31 मई तक के लिए विस्तार दिया गया था। उनके बाद कोर्पोरेट मामलों के सचिव तपन राय को अतिरिक्त पदभार सौंपा गया था। 
इससे पहले 1983 बैच के आईएएस अधिकारी गर्ग विश्वबैंक समूह में कार्यकारी निदेशक के पद पर रहे। अपने 30 से ज्यादा वर्षों के कार्यकाल में उन्होंने कई पदों पर जिनमें गृह राज्य राजस्थान के पद भी शामिल है काम किया । 
आर्थिक मामलों के विभाग में इससे पहले वह मई 2000 से सितंबर 2003 तक निदेशक पद पर भी रहे। इसके बाद वह व्यय विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर मई 2005 तक रहे। केन्द्रीय सचिवालय में वह संयुक्त सचिव और अतिरिक्त सचिव पद पर फरवरी 2012 से दिसंबर 2013 तक रहे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS