ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
नेपाल में शुरू हुई एसबीआई इनटच सेवा
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2017 7:06:02 PM
नेपाल में शुरू हुई एसबीआई इनटच सेवा

मुंबई, (हि.स.)। भारतीय स्टेट बैंक ( एसबीआई) ने नेपाल में अपनी प्रमुख बैंकिंग सेवा 'एसबीआई इनटच' की शुरआत की है। इनटच शाखा का उदघाटन एसबीआई की अध्यक्ष अरुंधती भट्टाचार्या और नेपाल राष्ट्र बैंक के गवर्नर चीरंजीबी नेपाल ने संयुक्त रूप से किया। यह जानकारी बैंक के एक प्रवक्ता ने दी।

एसबीआई के एक प्रवक्ता ने कहा कि इनटच सेवा के तहत उपभोक्ता बचत खाता, सरल बचत खाता और संयुक्त बचत खाता, स्वचलित मशीन के माध्यम से पैसे जमा और निकासी करने आदि सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। 

उधर, एसबीआई के अनुषंगी बैंक नेपाल स्टेट बैंक लिमिटेड ने भी इनटच के साथ डिजिटल पहल के तहत जहारसिंह पौवा गांव से डिजिटल गांव योजना की शुरुआत की। इस योजना के तहत करीब 2200 गांवों में बैंकिंग सुविधा उपलब्ध कराने के साथ-साथ लोगों को वित्तीय साक्षर भी बनाया जाएगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS