ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
वाइब्रेंट इंडिया सॉल्यूशन मेला 1 जुलाई से होगा प्रारम्भ
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2017 4:22:03 PM
वाइब्रेंट इंडिया सॉल्यूशन मेला 1 जुलाई से होगा प्रारम्भ

नई दिल्ली, (हि.स.) । देश का दूसरा सबसे बड़ा हाउसवेयर व होम एप्लायंसेज व्यापार मेला 'वाइब्रेंट इंडिया सॉल्यूशन-2017' राष्ट्रीय राजधानी के प्रगति मैदान में एक जुलाई से प्रारम्भ होने जा रहा है, जो 3 जुलाई तक चलेगा।

आयोजक नरेंद्र दिवाकर ने बताया कि यह पहला ऐसा अंतर्राष्ट्रीय मेला है, जिसमें भारत समेत विदेशों से 500 से भी ज्यादा प्रदर्शक और प्रतिभागी भाग लेंगे। इस प्रदर्शनी में हाउसवेयर एवं होम एप्लायंसेज उत्पाद प्रदर्शित किए जाएंगे और यहां 2 जुलाई (रविवार) को अवार्ड नाइट समारोह भी होगा। 
दिवाकर ने कहा कि इस मेले में स्टेनलेस स्टील के बर्तनों किचन एप्लायंसेज एवं हाउस होल्ड वस्तुओं पर भारत की संपूर्ण प्रदर्शनी है। राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शक इस मेले में अपने उत्पादों को प्रदर्शित करेंगे। इससे बर्तनों, किचन एप्लायंसेज एवं हाउस होल्ड वस्तुओं में नवीनतम रुझानों का पता चलेगा।
दिवाकर ने कहा कि विख्यात विद्वानों एवं उद्योग जगत की हस्तियों द्वारा भाषण सत्र एवं केस अध्ययन का दौर भी होगा। इस प्रदर्शनी का मुख्य लक्ष्य भारत के हाउसवेयर एवं होम ऐप्लायंसेज उद्योग को देश एवं दुनियाभर में बढ़ावा देना है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS