ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
एयरटेल पोस्टपेड फ्री डाटा ऑफर तीन महीने और जारी
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 3:11:18 PM
एयरटेल पोस्टपेड फ्री डाटा ऑफर तीन महीने और जारी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। रिलायंस जियो के पिछले साल अक्टूबर में फ्री डाटा देने के क्रम की शुरुआत के बाद भारत में सभी प्रमुख दूरसंचार ऑपरेटरों ने भी अपने आकर्षक डाटा पैक पेश किए हैं। ऐसे में भारती एयरटेल ने अप्रैल में हॉलिडे सर्पराइजेज की पेशकश की थी जिसे अब तीन महीने के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

एयरटेल हॉलिडे सर्पराइजेज ऑफ़र अप्रैल में लाया गया था जिसके तहत पोस्टपेड ग्राहकों को तीन महीने के लिए मुफ्त में 30 जीबी(10 जीबी प्रति माह) 4 जी डेटा दिया गया। यह ऑफर 28 फरवरी से पहले बने एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहकों के लिए था। यह विभिन्न पोस्टपेड योजनाओं पर भी लागू हुआ।

अब इसी को कंपनी ने तीन महीने तक आगे बढ़ा दिया है, जिसका मतलब है कि एयरटेल पोस्टपेड ग्राहक 1 जुलाई के बाद भी इस ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं और इसका लाभ सितंबर तक ले सकते हैं। एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को ई-मेल के माध्यम से यह जानकारी दी है। 

इसके अलावा एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए कुछ आकर्षक 4 जी डेटा प्लान लाया है। कंपनी के 244 के प्लान में प्रति दिन 1 जीबी 4 जी डेटा 70 दिनों तक मिलेगा। इसके अलावा कुछ सीमा के साथ एयरटेल-टू-एयरटेल कॉल मुफ्त मिलेगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS