ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
मुंबई-सूरत के लिए स्पाइसजेट की रोजाना उड़ान 10 जुलाई से
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 5:40:52 PM
मुंबई-सूरत के लिए स्पाइसजेट की रोजाना उड़ान 10 जुलाई से

 नई दिल्ली, (हि.स.)। सस्ती दरों में विमानन सेवा मुहैया करने वाली विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने मुंबई और सूरत के बीच प्रतिदिन सीधी उड़ान सेवा मुहैया कराने का ऐलान किया है। इस हवाई मार्ग पर यह उड़ान 10 जुलाई से शुरु होगी। 

इसके साथ ही विमानन कंपनी ने हैदराबाद-सूरत-हैदराबाद हवाई मार्ग पर उड़ानों के फेरों में बढ़ोतरी का भी ऐलान किया है। यात्रियों की सुविधा के लिए इस रूट पर एक और सीधी उड़ान रोज भरी जाएगी। स्पाइसजेट ने एक बयान जारी कर कहा कि, वह एक मात्र ऐसी विमानन सेवा कंपनी है जो इस मार्ग पर रोज दो उड़ान भर रही है। इसके अलावा दिल्ली, जयपुर, हैदराबाद, कोलकाता, गोवा और मुंबई से सूरत को सीधे जोड़ने वाली स्पाइसजेट एकमात्र कंपनी है जो इन शहरों के लिए रोज उड़ान भरती है। स्पाइसजेट 46 स्थानों के लिए औसतन 364 उड़ान भरती है। इसमें 7 अंतरराष्ट्रीय उड़ाने हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS