ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
शुरआती कारोबार में डालर के मुकाबले रुपया 17 पैसे और गिरा
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2017 11:38:44 AM
शुरआती कारोबार में डालर के मुकाबले रुपया 17 पैसे और गिरा

  मुंबई,  भाषा।

आयातकों की मांग बढ़ने से अंतर बैंक विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में आज शुरआती कारोबार में अमेरिकी डालर के मुकाबले रुपया 17 पैसे और गिरकर 68.25 रपये प्रति डालर पर पहुंच गया। विदेशी बाजारों में दुनिया की अन्य मुद्राओं के समक्ष भी डालर में मजबूती रही। इससे भी रुपये पर दबाव बढ़ा, हालांकि घरेलू शेयर बाजार में मजबूत शुरआत से रुपये की गिरावट को थामने में कुछ मदद मिली।

विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में कल अमेरिकी डालर के मुकाबले रुपया 13 पैसे गिरकर 68.08 रुपये प्रति डालर पर बंद हुआ था। उधर, बंबई शेयर बाजार में आज सेंसेक्स कारोबार की शुरआत में 26.97 अंक उंचा रहकर 27,284.61 अंक पर रहा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS