ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
तपन रॉय को आर्थिक मामलों के सचिव का अतरिक्त प्रभार
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2017 5:00:56 PM
तपन रॉय को आर्थिक मामलों के सचिव का अतरिक्त प्रभार

नई दिल्ली, (हिस)। केंद्र सरकार ने 1982 बैच के गुजरात कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी तपन रॉय को वित्त मंत्रालय में आर्थिक मामलों के सचिव का अतरिक्त प्रभार दिया है। तपन रॉय 01 जून से अपना कार्यभार संभालेंगे। तपन रॉय वर्तमान में कॉर्पोरेट मामलों के मंंत्रालय के सचिव हैं। 

वित्त मंंत्रालय ने बताया कि वर्तमान आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकांता दास के सेवानिवृत्त होने के चलते तपन रॉय को उनका अतरिक्त कार्यभार दिया गया है। शक्तिकांता दास तमिलनाडु कैडर के 1980 बैच के आईएएस अधिकारी थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS