ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
स्नैपडील के ’किचन फिएस्टा’ में किचनवेयर और अपलाएंसेज की सेल
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2017 5:29:57 PM
स्नैपडील के ’किचन फिएस्टा’ में किचनवेयर और अपलाएंसेज की सेल

 नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। ऑनलाईन स्टोर स्नैपडील ने किचन में काम आनेवाले उत्पादों का सेल लगाया है। 1 लाख से ज्यादा उत्पादों के साथ ’किचन फिएस्टा’ सेल 12 जनवरी से 24 जनवरी तक जारी रहेगा। यहां पर आप स्नैपडील के किचनवेयर एवं अप्लायंसेस की एक्सक्लुसिव श्रृंखला के द्वारा अपने किचन को नया रूप दे सकते हैं। इस सेल में ग्राहक बहुउपयोगी किचनवेयर तथा किचन अप्लायंसेस पर 70 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके इलावा एचडीएफसी, ऐक्सिस बैंक एवं अमेरिकन एक्सप्रेस कार्डधारक सप्ताह के विभिन्न दिनों में अपने पसंदीदा सामान पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त एवं तत्काल छूट भी पा सकते हैं। 

शॉपिंग के अनुभव को और ज्यादा रोचक बनाने के लिए यहां पर प्रेस्टीज, वंडरशेफ, कोरेल, पिजन, मिल्टन, प्योरइट, केंट, बजाज जैसे ब्रांड शानदार कीमतों में उपलब्ध हैं। किचन टूल्स से इलेक्ट्रिक कैटेल्स, वाटर प्योरिफायर्स से इंडक्शन कुकटॉप्स और एयरफ्रायर्स तक यह किचन फेस्टिवल आपको अपने किचन के लिए सर्वश्रेष्ठ सामान प्रदान करेगा। विशेष ऑफरों के इलावा, स्नैपडील देश भर में 3000 रुपये से 25000 रुपये मूल्य के बीच के वाटर प्यूरिफायर्स पर 1 साल से 2 साल तक की एक्सटेंडेड वॉरंटी भी प्रदान कर रहा है। 

स्नैपडील पर उपाध्यक्ष (मार्केट डेवलपमेंट) विशाल चड्ढा ने कहा, “हमारा मानना है कि किचन घर का मुख्य आधार होता है। अच्छे कुकिंग स्पेस का महत्व देखते हुए हम अपने ग्राहकों को किचन फिएस्टा में इस तरह से शामिल करना चाहते हैं कि वो लम्बे समय से रुके हुए मेक-ओवर की इच्छा पूरी कर सकें। इसी के साथ ’सुपर ऑफर्स ऑफ द डे’ की श्रेणी भी है, जो व्यक्ति को अपने सपनों का किचन तैयार करने में मदद करेगी।“

’सुपर ऑफर्स ऑफ द डे’ हर दिन बदलेंगे और आपके किचन को ज्यादा उपयोगी बनाते हुए आपका शॉपिंग का अनुभव अच्छा बनाएंगे। बेहतरीन किचन के लिए आकर्षक ऑफरों के साथ स्नैपडील प्रेस्टीज आईरिस 750 वॉट 4 जार मिक्सर ग्राईंडर, प्रेस्टीज फ्लेयर 550 वॉट मिक्सर ग्राईंडर, पिजन नॉन-स्टिक ग्रांड 7 पीस कुकवेयर सेट, पिजन 3 प्रेशर कुकर सेट कॉम्बो के लिए एक्सक्लूसिव ऑनलाइन रिटेल पार्टनर है। ग्राहकों के लिए किचन फिएस्टा और ज्यादा किफायती साबित हो, इसके लिए स्नैपडील चुनिंदा क्रेडिट कार्डस पर जीरो कॉस्ट ईएमआई प्रदान कर रहा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS