ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दवा व्यवसायी के अपहरण के पहले अपराधियों ने स्कॉर्पियो लूटी, दो दबोचे गये, 4 अन्य की तलाश
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2017 9:50:45 PM
दवा व्यवसायी के अपहरण के पहले अपराधियों ने स्कॉर्पियो लूटी, दो दबोचे गये, 4 अन्य की तलाश

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वी चम्पारण के छौड़ादानों के दवा व्यवसायी बसंत लाल प्रसाद के अपहरण के 18 घंटे के अंदर मुक्त कराने के बाद एसपी अपेन्द्र कुमार शर्मा ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता की। एसपी श्री शर्मा ने बताया कि दवा व्यवसायी के अपहरण में जिस स्कॉिर्पयों को उपयोग में लाया गया था। दरअसल वह छौड़ादानो के मसही गांव निवासी चालक सह गाड़ी मालिक अल्ताफ अनवर की लूटी गई स्काॅर्पियो थी। जिसे 20 सितम्बर की रात अपराधियों ने लखौरा के जीवन पब्लिक स्कूल के पास फोन कर भाड़े के लिए बुलाया। फिर चालक सह मालिक को बंदी बना कर स्काॅर्पियो ले फरार हो गये थें। उन्होंने बताया कि इस उपहरण में 6 लोग शामिल थें। जिसमें दो लोगाें  को दबोच लिया गया है। अन्य 4 अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। पकड़े गये अपराधियों में दरपा थाना क्षेत्र के तिनकोनी गांव निवासी गुड्डू सिंह व लखन राज बैठा हैं। स्कॉिर्पयो लूटने के बाद अपराधियों ने स्कॉर्पियो का नम्बर बदल डाला फिर दवा व्यवसायी प्रसाद को 21 की रात करीब साढ़े आठ बजे अपहरण कर लिया। फिर व्यसायी के मोबाइल से ही उनकी पत्नी रेणु देवी से 30 लाख रुपये रंगदारी की मांग की। उस रात अपराधियों ने रात भर घुमाया। उन्हें मुजफ्फरपुर के आैराइ ले गये। ये लाेग गाड़ी ले साढ़े 9 बजे चकिया टॉल प्लजा पास किए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी संग्रहित कर लिया है। फिर सुबह एक लाइन होटल से थोड़ी दूरी पर स्काॅर्पियो लगा कर चाय नास्ता भी करवाया। अपराधी उन्हें नेपाल ले जाने की फिराक में थें। तभी पुलिस ने उन्हें मेहसी के पास दबोच लिया। जिसमें दो ही अपराधी पकड़े जा सके। 
गाड़ी लूट की खबर जो देशवाणी ने प्रकाशित किया था-
देशवाणी न्यूज नेटवर्क
By Deshwani | Publish Date: 22/9/2017 8:56:20 PM
छौड़ादानों थाना क्षेत्र में गाड़ी मालिक सह चालक को बंधक बना बदमाशों ने स्कार्पियो लूट ली। इसके बाद चालक को चिरैया में एक जगह फेंक वे फरार होने में सफल रहे। इस बाबत चालक सह मालिक थाना क्षेत्र के मसही निवासी अल्ताफ अनवर ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार वह स्कार्पियो नंबर बीआर-05 एपी-5979 गाड़ी भाड़े पर स्वयं चलाता है। कल उसके मोबाइल पर फोन कर बुलाया गया। लखौरा जीवन पब्लिक स्कूल के समीप तीन आदमी गाड़ी में सवार हुए। कहा कि मोतिहारी अस्पताल ले चलो। आधा किमी आगे बढ़ने पर पेशाब करने के बहाने गाड़ी रूकवाई। इस बीच बाइक सवार दो लोग आए। इनमें से एक नौशाद आलम, हरदिया गाड़ी पर चढ़ गया। तीन में एक बाइक लेकर चला गया। चालक को पीछे बैठा दिया और गाड़ी खुद चलाने लगे। इसके बाद उसे बंधक बना उसे डिक्की में डाल दिन भर घुमाते रहे, िफर रात्रि करीब दस बजे उसे चिरैया थाना के वैद्यनाथपुर मिश्रौलिया के पास फेंक भाग निकले। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS