ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के जॉनपुल में माॅल के स्टाफ दे रहें पॉकेटमारों को संरक्षण? मैनेजर से 14,500 बरामद
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2018 10:00:00 PM
मोतिहारी के जॉनपुल में माॅल के स्टाफ दे रहें पॉकेटमारों को संरक्षण? मैनेजर से 14,500 बरामद

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मोतिहारी। शहर के जॉनपुल स्थित एक मॉल के स्टाफ व मैनेजर पर पॉकेटमारों को संरक्षण देने की आशंका जतायी जा रही है। नगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गये दो पॉकेटमारों की निशानदेही पर मार्ट के मैनेजर के पास से पॉकेटमारी की गयी 22 हजार में से 14 हजार 500 सौ रुपये बरामद किया गया है। सोमवार को सोमवार को दो पॉकेटमारों ने बंजरिया के चैलाहा निवासी जाकिर हुसैन के पॉके से 22 हजार रुपये निकाल लिए थे। हल्ला मचाने पर दोनों पाॅकेटमारों को लोगों ने पीछाकर के पकड़ लिया था। जाकिर हुसैन मार्ट के सामने से स्थित एक हार्डवेयर से सामन खरीद रहे थे तभी उनकी पॉकेट काटी गयी थी। पकड़े गये दोनों शातिर यूपी के टिकमगढ़ निवासी बीबी राजा व डिंगवारा निवासी जनकपुरी हैं।
-स्वीकारोक्ति में पुलिस को बताया- पॉकेमारी के बाद 22 हजार रुपये मार्ट के स्टाफ को दे दिया
सोमवार को दोनों शातिर बदमाशों ने जाकिर हुसैन के पॉकेट से 22 हजार रुपये निकाल कर मार्ट के स्टाफ को दे दिया। पुलिस तहकीत करने मार्ट में गयी तो उक्त स्टाफ फरार था। जब मैनेजर से पूछताछ की गयी तो उसने पुलिस को 14,500 रुपये दिए। नगर पुलिस का कहना है कि मार्ट के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। तब पता लग सकेगा कि पॉकेटमारों के साथ इनका किस तरह का संबंध है?
दोनों पॉकेटमार चकिया स्टेशन पर खानबदोश की तरह अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। 
  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS