ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
बिहार
मोतिहारी में बाइक सवार को बचाने में पलटी बस, कई जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 10:06:45 PM
मोतिहारी में बाइक सवार को बचाने में पलटी बस, कई जख्मी

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
पिपरा कोठी-मोतिहारी पथ में एनएच 28ए पर शनिवार की शाम सिवान से आ रही लवकुश नामक सवारी बस पलट गयी। इस दुर्घटना में कम से कम एक दर्जन यात्रियों के घायल हो गये। घायलों का इलाज सदर अस्पताल व शहर निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। इस दुर्घटना में किसी की स्थिति गंभीर होने की सूचना नहीं है। घटना आज शाम करीब 4 बजे की है। बस सिवान से बेतिया जा रही थी। तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनकट के पास एक बाइक सवार को बचाने में सड़क किनारे गढ्ढे में पलट गयी। बाइक सवार भी घायल हो गये हैं। बाइक सवार संग्रामपुर के नौतन बरवा निवासी ब्रजेश सिंह बताए गये हैं। ये अपनी बाइक संख्या बीआर 05 आर 2209 से कोटवा की तरफ जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने घायलों को बस को उलटकर भी निकाला।
इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों में बंजरिया साहू टोला निवासी जयप्रकाश गुप्ता, ढाका के सिसहनी निवासी मो समदुल्लाह, बेतिया के बीके गुप्ता व शशिभूषण प्रसाद, चिरैया के गया राम, सिवान की समा परवीन व शब्बा खातून,मोतिहारी खुदानगर के शफिक, बगहा-1 के रामानंद सहनी व मोतिहारी पुलिस लाइन के सिपाही बलेन्द्र सहनी शामिल हैं। 
 
 
 
 
 

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS