ब्रेकिंग न्यूज़
श्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछेमुजफ्फरनगर में बड़ा ट्रेन हादसा, कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के 6 डब्बे पटरी से उतरे, 5 की मौत, 50 से अधिक घायलराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जदयू ने किया राजग में शामिल होने का फैसला।जेडीयू पर अपना दावा पेश करेंगे शरद यादव, जाएंगे चुनाव आयोग
बिहार
मोतिहारी किराना दुकानदार हत्याकांड में 9 हिरासत में, दो पिस्टल व 6 कारतूस बरामद
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 12:00:00 AM
मोतिहारी  किराना दुकानदार हत्याकांड में 9 हिरासत में, दो पिस्टल व 6 कारतूस बरामद

 

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


जिले में हाल के दिनों हुई कई आपराधिक वारदातों में पुलिस ने रेड कर कई शातिर बदमाशों को हिरासत में लिया गया है। नवनियुक्त मोतिहारी के पुलिस कप्तान ने इसके लिए विशेष पुलिस टीम का गठन किया है। पकड़े गये लोगों के पास से दो पिस्टल, छह कारतूस व कई मोबाइल जब्त किए गए हैं। हिरासत में लिए गये लोगों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। इनसे कई सुराग हाथ लगने की उम्मीद पुलिस को बंधी है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी में लगी है। हालांकि पकड़े गये लाेगों में कितने लोग जेल जाएगे यह पुष्टि नहीं हो सकी है।
 जिला पुलिस की विशेष टीम ने अपराध नियंत्रण व हाल के दिनों में हुईं आपराधिक वारदातों के खुलासे के लिए अगल-अलग जगहों पर छापेमारी कर नौ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश शहर के किराना व्यवसायी इंद्रजीत जायसवाल हत्याकांड समेत कई घटनाओं में शामिल रहे हैं।  सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान मिले सुराग के आधार पर पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है। छापेमारी टीम में छतौनी, नगर व चकिया के पुलिस निरीक्षक के साथ मुफस्सिल थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस अधिकारी शामिल हैं। पकड़े गए लोगों में मुफस्सिल के बंगाली कॉलोनी निवासी सुशील विश्वास, छतौनी के संजीव रंजन, अतुल कुमार, उज्ज्वल कुमार, रोहित कुमार, बिट्टू कुमार, शुभम कुमार व पटखौलिया निवासी राजा कुमार शामिल हैं। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। बताया गया है कि कार्रवाई पूरी होने के बाद रविवार को ही जानकारी दी जा सकेगी।  17 जुलाई को छतौनी चौक के पास ढाका रोड में किराना व्यवसायी इन्द्रजीत जायसवाल की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी। हत्यारों ने हत्या के बाद पर्चा फेंका था व दीपक पासवान जिन्दाबाद के नारे लगाए थे। घटना के बाद पुलिस ने शातिर बबलू दूबे गिरोह के चार सदस्य भाष्कर पांडेय, पप्पू कुशवाहा, अरुण यादव व प्रकाश शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS