ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राबड़ी ने किया दावा सभी सीट पर होगी हमारी जीत
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2018 6:18:48 PM
राबड़ी ने किया दावा सभी सीट पर होगी हमारी जीत

पटना। एक लोकसभा और दो विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा के लिए मंगलवार को आरजेडी के संसदीय दल की बैठक हो रही है। पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राबड़ी देवी के नेतृत्व में हो रही इस बैठक में अररिया में होने वाले लोकसभा सीट और दो अन्य विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रत्याशी के नाम पर चर्चा की जा रही है।

 
बैठक से पहले मीडिया से राबड़ी ने उपचुनाव में सभी सीट पर पार्टी की जीत का दावा किया। राबड़ी ने कहा कि जनता हमारे साथ है, लोग देख रहे हैं कि बीजेपी और जदयू क्या कर रही है। भभुआ सीट से कांग्रेस की दावेदारी पर चल रही खींचतान पर राबड़ी ने कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस के नेताओं को मीडिया में बात करने की जगह हमसे बोलना चाहिए। कांग्रेस का कोई लीडर हमारे पास नहीं आया और न किसी ने फोन किया। राजद संसदीय बोर्ड की बैठक में उपचुनाव की तीन सीटों के उम्मीदवारों पर अंतिम निर्णय होगा। भभुआ सीट पर कांग्रेस की दावेदारी पर भी इसमें चर्चा की जा रही है। बैठक में राजद उपाध्यक्ष जगदानंद, मंगनी लाल मंडल, मो. इलियास हुसैन, विधायक भोला यादव और तेजप्रताप यादव, तनवीर हसन शामिल हैं।
 
अररिया लोकसभा से पूर्व विधायक सरफराज आलम का लड़ना तय है। वे निवर्तमान राजद सांसद स्व. मो. तस्लीमुद्दीन के बेटे हैं। जहानाबाद से निवर्तमान राजद विधायक मुंद्रिका सिंह यादव के पुत्र सुदय यादव का लड़ना तय माना जा रहा है। भभुआ से वैसे राजद की तरफ से पूर्व विधायक रामचन्द्र यादव की मजबूत दावेदारी है, पर इस सीट पर महागठबंधन के सहयोगी कांग्रेस ने चुनाव लड़ने की बात कर पेच फंसा दिया है। इस संबंध में तेजस्वी यादव कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संपर्क में हैं। तेजस्वी मंगलवार की देर रात पटना लौटेंगे तो इस पर अंतिम निर्णय हो सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS