बिहार
सुशील मोदी बोले: जिसकी जैसी प्रवृत्ति होती है, स्वाभाविक मित्र के पास चला ही जाता है
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2018 7:08:03 PM
सुशील मोदी बोले: जिसकी जैसी प्रवृत्ति होती है, स्वाभाविक मित्र के पास चला ही जाता है

पटना, (हि.स.)। जदयू विधायक सरफराज अहमद के राजद में शामिल होने पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जिसकी जैसी प्रवृत्ति होती है, वह देर-सबेर स्वाभाविक मित्र के पास चला ही जाता है। 

मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जिस विधायक ने कभी राजधानी एक्सप्रेस में महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ कर अपने दल को शर्मसार किया था, उसने बिहार में उपचुनाव की घोषणा होते ही उससे निकल कर ऐसे दल की सदस्यता ले ली, जहां घोटाला, बेनामी सम्पत्ति से लेकर अश्लील नाच-गाना तक- किसी भी बात में शर्म महसूस नहीं की जाती। 
 
उन्होंने कहा है कि कनार्टक विधानसभा चुनाव करीब आते ही राहुल गांधी वहां के मठ-मंदिरों में दर्शन करते दिखने लगे। गुजरात के चुनाव में एक तरफ वे जनेऊधारी हिंदू बन कर वोट मांग रहे थे, तो दूसरी तरफ हिंदू विरोधी ताकतों के समर्थन से सत्ता पाने की कोशिश में भी लगे थे। 
 
उन्होंने राहुल गांधी से सवाल करते हुए कहा है कि कर्नाटक में उनकी पार्टी हिंदू धर्म के लिंगायत पंथ को अलग धर्म का दर्जा देने की बात कर रही है। मौसमी आस्तिकता से किसी का भला नहीं होता। बिहार के किसी मंदिर में आने से पहले वह लालू प्रसाद से पूछेंगे या 2019 का इंतजार करेंगे।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS