ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मंगल पांडेय ने कहा वोट बैंक के लिए राजद के युवराज कर रहे राहुल का अनुशरण
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2018 6:16:25 PM
मंगल पांडेय ने कहा वोट बैंक के लिए राजद के युवराज कर रहे राहुल का अनुशरण

पटना | स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बिहार को घोटालों का प्रदेश कहे जाने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तीखा प्रहार किया है और कहा कि वे जनता को दिग्भ्रमित कर रहे हैं। वोट बैंक बनाने के लिए राजद के युवराज आज-कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अनुशरण कर दलितों के यहां भोजन कर रहे हैं, लेकिन जनता राजद के दलित प्रेम से अच्छी तरह वाकिफ है। 

पांडेय ने रविवार को यहां कहा कि बिहार की जनता अच्छी तरह से जानती है कि बिहार को घोटालों का प्रदेश किसकी वजह से कहा जाता था। अब बिहार में सुशासन की सरकार है और घोटाले के मास्टर माइंड बिरसा मुंडा जेल में घोटाले का तगमा लिए झारखंड हाईकोर्ट से रहम की भीख मांग रहे हैं | तेजस्वी के बयान पर कहा कि राजग में सब ठीक-ठाक है। तेजस्वी अपनी विरासत बचाने पर ध्यान दें। राजग के घटक दल एकजुट हैं और आगामी उपचुनाव भी सबकी सहमति से लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि तेजस्वी पहले अपने महागठबंधन की चिंता करें। उपचुनाव को लेकर महागठबंधन के नेताओं की विरोधाभास बयानबाजी से ही पता चलता है कि उपचनुाव में राजद की क्या स्थिति होगी। 
तेजस्वी को याद दिलाते हुए पांडेय ने कहा कि दलितों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले यह क्यों नहीं बताते कि दलितों पर सबसे अत्याचार और नरसंहार किसके शासनकाल में और किसके इशारे पर हुआ। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यात्रा के बहाने जनता का मूड भांप भंपा रहे हैं, लेकिन उत्साहित तेजस्वी को यह नहीं भूलना चाहिए की भीड़ जनमत में नहीं बदलती है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यात्रा के दौरान घोटालों का जिक्र करने से पहले जनता के बीच अपने परिवार द्वारा किए गए हेरा-फेरी का ब्यौरा प्रस्तुत करें, न कि बिहार को बदनाम करें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS