ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
महिला कारोबारी से पिस्टल दिखा लूटे 1.20 लाख रुपये
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2018 4:46:38 PM
महिला कारोबारी से पिस्टल दिखा लूटे 1.20 लाख रुपये

मुजफ्फरपुर (हि.स.)। जिले में एनएच 28 के किनारे भीड़ भाड़ वाले इलाके में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े एक दुकान में घुसकर महिला कारोबारी शांता कुमारी से पिस्टल की नोक पर एक लाख बीस हजार रुपये लूट लिए। इतना ही नहीं महिला कारोबारी के विरोध करने पर अपराधियों ने उसे पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया। दुकान में लगे कैमरे में लूट की पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई है।
घायल महिला सुधा, डेयरी की थोक कारोबारी है। अपराधी महिला के पति को खोजते हुए दुकान में आए और दुकान के स्टाफ सोनु को अपने कब्जे में ले लिया जिसके बाद उन्होंने गल्ले में रखे लाखों रुपये लूट लिए। महिला ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्टल की बट से मारकर उसका सर फोड़ दिया। सदर थाना के पुलिस इंस्पेक्टर मो. सुजाउद्दीन ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन की जा रही है। इससे पहले दस जनवरी की रात को भी अपराधियों ने एक आभूषण कारोबारी की दुकान में घुस कर सीसीटीवी कैमरे से सामने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS