बिहार
मुख्यमंत्री के एकमा आगमन के खिलाफ माकपा करेगी प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2018 7:49:42 PM
मुख्यमंत्री के एकमा आगमन के खिलाफ माकपा करेगी प्रदर्शन

छपरा (हिसं)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एकमा आगमन के खिलाफ माकपा ने 18 जनवरी को प्रदर्शन करने की घोषणा की है । 

माकपा नेता डा सत्येन्द्र यादव ने मांझी प्रखंड के शीतलपुर बाजार पर आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार की निश्चय समीक्षा यात्रा के खिलाफ माकपा की ओर से प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार एवं सरकार की नाकामयाबी छिपाने के लिए नीतीश कुमार बिहार का दौरा कर रहे हैं। विकास कार्य पिछले दो वर्षो से मुख्यमंत्री की हठधर्मिता के कारण बाधित है । 
उन्होंने कहा कि बालू की आपूर्ति पर रोक ने लाखो लोगों की जीविका बर्बाद कर दिया है। असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के समक्ष रोजी- रोटी का संकट पैदा हो गया है ।
राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर होने का आरोप लगते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के रोसिन तेल के लिए आवंटित अनुदान की राशि को अन्य मद मे खर्च कर लोगो को केरोसिन तेल से वंचित कर दिया है । ऐसी परिस्थिति में समीक्षा यात्रा का कोई मकसद नही है।
पार्टी नेता सत्येंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन की पूर्व संध्या पर जिले के सभी प्रखण्ड मुख्यालय पर नीतीश कुमार की अर्थी निकाली जायेगी और उनका पुतला दहन किया जाएगा । उन्होंने कहा कि 18 जनवरी को सुबह शीतलपुर बाजार से हजारों लोग पैदल मुख्यमंत्री के समक्ष प्रदर्शन के लिए एकमा प्रस्थान करेंगे । 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS