ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
डुमरियाघाट मेें केरोसिन कटौती से आक्रोशित लोगों ने किया एनएच जाम
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2017 8:49:57 PM
डुमरियाघाट मेें केरोसिन कटौती से आक्रोशित लोगों ने किया एनएच जाम

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में केरोसिन कटौती को लेकर गुरुवार को सवर्ण सेना संघ ने डुमरियाघाट के सेमुवापुर चौक के समीप गुरुवार को राजमार्ग 28 जाम कर दिया।
सड़क जाम, संघ के अध्यक्ष चन्दन कुमार सिंह राजपूत के नेतृत्व में किया गया। बताया गया कि सरकार से जनहित के पक्ष में निर्णय मांगा गया था। जिसपर अमल नहीं करने पर संघ व ग्रामीणों द्वारा एनएच 28 को सेमुआपुर के समीप सड़क जाम किया गया है। 7 जनवरी तक यदि इस पर अमल नहीं हुआ तो सड़क से लेकर जिला मुख्यालय एक प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान एक घंटे तक सड़क जाम रहा। प्रदर्शन में सड़क पर टायर जला कर आगजनी भी की गई। केसरिया बीडीओ अमरेन्द्र कुमार, सीओ नरेंद्र कुमार के पहल पर जाम समाप्त हुआ। मौके पर सवर्ण सेना संघ के दीपक सिंह बबुआन, राहुल सिंह, कुणाल सिंह, रवि सिंह, गोलू सिंह, नीरज सिंह, रौशन सिंह, वीरेन्द्र सिंह, संजीत सिंह, बिटटू कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS