ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
फ्रीडम मिस बिहार 2017 का ऑडिशन संपन्‍न, 300 कंटेस्टेंट ने दिखाई प्रतिभा
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2017 8:40:22 PM
फ्रीडम मिस बिहार 2017 का ऑडिशन संपन्‍न, 300 कंटेस्टेंट ने दिखाई प्रतिभा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 फ्रीडम मिस बिहार 2017 का ऑडिशन गुरुवार को होटल गार्गी ग्रेंड, पटना में संपन्‍न हो गया, जिसमें कॉन्फिडेंस के साथ एटीट्यूड का परफेक्ट कॉम्बिनेशन देखने को मिला। दो दिनों तक चले ऑडिशन में कुल बिहार के विभिन्‍न जिलों से 300 कंटेस्‍टेंट ने हिस्‍सा लिया। फेमिना मिस इंडिया के मानदंडों पर आयोजित ऑडिशन में सभी कंटेस्‍टेंट ने रैंप वाक से लेकर ज्‍यूरी मेंबर्स के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। इस दौरान किसी ने एक्टिंग, किसी ने डांसिंग तो किसी ने सिंगिंग के जरिये ज्‍यूरी मेंबर्स को इंप्रेस करने की पुरजोर कोशिश की।

ऑडिशन के बाद फ्रीडम मिस बिहार 2017 के आयोजक ओसिएशन विजन के डायरेक्‍टर प्रवीण सिन्‍हा ने बताया कि यह सिर्फ एक ब्यूटी पीजेंट ही नहीं है, बल्कि वुमन एम्पावरमेंट की तरफ बढ़ाया गया एक ऐसा कदम है जो उन्हें अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर आकर दुनिया को अपनी काबिलियत दिखाने का एक मौका देगा। इसलिए इस बार फ्रीडम मिस बिहार 2017 को मिस इंडिया के मानदंडों पर आयोजित किया गया है। यही वजह है फ्रीडम मिस बिहार 2017 से निकलने वाली लड़कियां पिछले तीन सालों से नेशनल – इंटरनेशनल स्‍तर के फैशन इवेंट में हिस्‍सा ले रही हैं।
वहीं, फ्रीडम मिस बिहार 2017 के जजों का मानना है कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, बस उनके बेहतर ग्रूमिंग की जरूरत है। मिस इंडिया की फाइनलिस्ट और मिस बिहार 2015 - 16 की फर्स्ट रनर अप तन्नू ने कहा कि अच्‍छा लग रहा है कि आज बिहार के दूरदराज की लड़कियां भी फैशन के प्रति अवेयर हैं और वे बाहर निकल कर अपनी काबलियत को साबित कर रही हैं। तो मिस टूरिज्म और 2015 - 16 की सेकंड रनर अप मिस बिहार आरोही ने कहा कि आज बिहार की लड़कियां पहले से ज्‍यादा बोल्‍ड हुई हैं। इनका आत्‍मविश्‍वास काफी बढ़ा है। वे आज पढ़ भी रही हैं और आगे बढ़ भी रही हैं। बस उनके फैशन सेंस को निखारने के लिए ग्रूमिंग की आवश्‍यकता है, जो फ्रीडम मिस बिहार जैसे आयोजनों से मिलता है।
कंटेस्‍टेंट को जज कर रहे कोरियोग्राफर अनिल राज ने कहा कि अब वो दिन दूर नहीं जब फैशन वर्ल्‍ड में बिहार की बेटियों का भी जलवा बड़े पैमाने पर दिखेगा। ऑडिशन में आई लड़कियों का आत्‍मविश्‍वास गजब का है, जिसे अब एक आकार देने की जरूरत है। फैशन डिजाइनर आशीष रंजन ने कहा कि बिहार में फैशन का स्‍कोप बढ़ा है, तभी यहां कि लड़कियां इसके प्रति अवेयर नजर आ रही हैं। यह ऑडिशन में भी देखने को मिल रहा है। फैशन कोरियोग्राफर मनीष चंदेश ने बताया कि इस बार फ्रीडम मिस बिहार 2017 कांपीटिशन काफी टफ है। पिछले कई सालों में ऐसा पहली बार हुआ है कि लड़कियां फैशन के प्रति अवयेर हैं और खुद को प्रूव करने का जबरदस्‍त जज्‍बा रखती हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS