ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भाजपा के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग में कई केंद्रीय मंत्री समेत प्रदेश के सभी नेता भाग लेंगे
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2017 11:35:12 AM
भाजपा के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग में कई केंद्रीय मंत्री समेत प्रदेश के सभी नेता भाग लेंगे

डेहरी आन सोन (रोहतास ) ( हि स्)। रोहतास जिला के डेहरी आन सोन प्रखंड के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल परिसर में आज शाम से भाजपा का प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ होगा। प्रशिक्षण वर्ग की तैयारियां पूरी कर ली गई है। 

 

प्रशिक्षण वर्ग में केंद्र सरकार में शामिल बिहार के मंत्री और सांसद, प्रदेश के सभी मंत्री विधायक तथा सभी जिलों के संगठन से जुड़े लोग शामिल होंगे।

 

भाजपा के प्रदेश महा मंत्री राजेंद्र सिंह ने प्रशिक्षण वर्ग की तैयारी और कार्यक्रम की जानकारी दी ।उन्होंने बताया कि आज से शुरू हो रहे चार दिवसीय प्रदेश स्तरीय इस प्रशिक्षण वर्ग का समापन 17 दिसंबर की दोपहर होगा। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण वर्ग में संगठन की विचारधारा कार्यपद्धती सरकार व संगठन के समन्वय समेत अन्य बिंदुओं पर चर्चा होगी ।संगठन से जुड़े केंद्रीय नेता वैचारिक व संगठन के विषयों पर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यह प्रशिक्षण वर्ग दिशा देगा ।उन्होंने कहा कि वैचारिक विषयों के अलावा केंद्र सरकार की योजनाओं पर भी चर्चा होगी । उन्होंने कहा कि भाजपा देश के सर्वांगीण विकास ,उन्नति और विश्व गुरु बनना के उद्देश्य की प्राप्ति के लिए यह प्रशिक्षण मील का पत्थर साबित होगा ।उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण वर्ग का सभागार अपने युवा स्वर्गीय विधायक आनंद भूषण के नाम पर समर्पित रहेगा। पार्टी के अन्य नेताओं के नाम पर विभिन्न आवासीय परिसरों का नामकरण किया गया है ।

 

श्री सिंह ने बताया कि प्रशिक्षण वर्ग में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव ,भूपेंद्र यादव ,राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ,राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, महेश चंद शर्मा, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मंत्री , नंदकिशोर यादव समेत सभी मंत्री भी भाग लेंगे ।

 

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिले के पार्टी के अलावा विभिन्न मोर्चा के पदाधिकारियों को यहां जिम्मेवारी दी गई है ।आवासीय व्यवस्था की जिम्मेवारी महामंत्री बृजेश सिंह आगंतुक कक्ष की दिल जिम्मेवारी महामंत्री मंटू यादव संभालेंगे मौके पर उपस्थित एनएमसीएच के एमडी व भारतीय जनता युवा मोर्चा के त्रिविक्रम नारायण सिंह ने कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है कि हमें इस लायक समझा गया उन्होंने बताया कि केंद्र व प्रदेश के नेताओं को रोहतास जिले के लोकल डिश भी परोसे जाएंगे चेनारी का लड्डू कवाथ का बेलग्रामी ,सासाराम का तिलकुट व नोखा का लखठो शामिल है । 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS