ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार विधान सभा की आंतरिक संसाधन समिति ने अस्पताल का निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2017 9:56:21 AM
बिहार विधान सभा की आंतरिक संसाधन समिति ने अस्पताल का निरीक्षण

छपरा, (हि.स.)। बिहार विधान सभा की आंतरिक संसाधन समिति की तीन सदस्यीय टीम ने बुधवार शाम को सदर अस्पताल का निरीक्षण किया और अस्पताल में फैली गंदगी देख अधिकारियों को फटकार लगाई। 

समिति के सदस्य अवधेश नारायण सिंह तथा शिवचंद्र राम ने कहा कि अस्पताल की सफाई व्यवस्था बहुत ही खराब है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मरीजों को बेहतर चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। इस दौरान अस्पताल प्रबंधक राजेश्वर प्रसाद ने समिति सदस्यों को बताया कि आउट सोर्सिंग एजेंसी का कार्य कलाप संतोष जनक नहीं है और उसके विरुद्ध कार्रवाई की गई। इस दौरान कई नागरिकों ने समिति के सदस्यों को बताया कि आउट सोर्सिंग एजेंसियों के चयन में मनमानी के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश प्रमंडलीय आयुक्त ने दिया है लेकिन जिला स्वास्थ्य समिति के द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही है। इस दौरान समिति के सदस्यों ने अस्पताल के विभिन्न वार्डों और विभागों का भी निरीक्षण किया और अस्पताल में सुधार के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS