ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी मे वाहन लूटने वाले गिरोह के सरगना सहित 8 गिरफ्तार, पिकअप, सैंट्रो, आ़र्म्स व चरस जब्त
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2017 11:00:00 PM
मोतिहारी मे वाहन लूटने वाले गिरोह के सरगना सहित 8 गिरफ्तार, पिकअप, सैंट्रो, आ़र्म्स व चरस जब्त

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने वाहन लूटने वाले एक ऐसे बड़े गिरोह के सरगना सहित उनके गुर्गो को दबोचा है जिन्होंने मुजफ्फरपुर के एक सेठ को अपहरण कर कथित रूप से तीन करोड़ रुपयो की वसूली की थी। पुलिस की इतनी बड़ी सफलता पर एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने छापेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत करने का एलान किया है। इनकी गिरफ्तारी चकिया के वृंदावन चौक के पास की गयी है। गिरोह के सरगना सहित 8 अपराधी गिरफ्तार किए गये हैं। पुलिस ने इनके पास से एक सैन्ट्रो कार, एक पिकअप, एक पिस्टल, चार पैकेटों में  करीब एक किलो चरस चब्त किए हैं। पुलिस ने सभी अपराधियों को सोमवार की रात में पकड़ा है।

गिरफ्तार किए गये अपराधियों ने नाम

1 संजय भगत- मुजफ्फरपुर के माेतीपुर थाना क्षेत्र के बथना निवासी गिरोह का सरगना 

2 बालेश्वर साह- वैशाली जिले के भगवानपुर निवासी

3 वृजमोहन साह, 4 बाली सहनी, 5 विनय सहनी और 6 मनोज सहनी सभी- मुजफ्फरपुर के करजा निवासी

7 कपिल देव सहनी और 8 अभिषेक कुमार- दोनों कुढ़नी मुजफ्फरपुर निवासी हैं।

एसपी श्री शर्मा ने बताय कि इस गिरोह का सरगना संजय भगत है। इनपर वाहन लूट के 13 मामले हैं। जब्त पीकअप इन्हांेने 20 नवम्बर को कल्याणपुर में लूटी थी। पीकअप मुजफ्फरपुर से प्लाई वूड लेकर बेतिया जा रहा था।

गिरफ्तार अपराधियों में संजय भगत व वृजमोहन सहनी ने अपनी स्वीकारोक्ति बयान में बताय है कि उन्हाेंने मुजफ्फरपुर के सुतापट्टी व्यवसायी सत्यनारायण प्रसाद का अपहरण कर लिया था। उन्हें नेपाल में छुपाकर एक महीने तक कैद रखा और फिरौती में 3 करोड़ रुपये वसूले। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS