ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस के जवान अगर लापरवाही बरतेंगे,तो होगी कार्यवाही : डीआईजी
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2017 10:56:15 AM
पुलिस के जवान अगर लापरवाही बरतेंगे,तो होगी कार्यवाही : डीआईजी

बगहा(चौतरवा),(हि.स.)। सी एम के सभा में पुलिस के जवान चौकसी बरतेंगे और अगर किसी तरह की लापरवाही हुई तो कार्यवाही होगी । पुलिस पदाधिकारी और पुलिस के जवानों को वर्दी में सुबह 9 बजे डयूटी में तैनात रहना है। 
उक्त बातें चम्पारण प्रक्षेत्र के डीआईजी अनील कुमार सिंह ने सोमवार को यहां कही।
मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को संबोधन दौरान आदेशित कर रहे थे। भीड़ पर कडी नजर रखते हुए असमाजिक तत्वो पर भी पैनी नजर रखनेे का आदेश दिया गया। हेलिपैड, सीएम के सभा स्थल, मंच समेत सुरक्षा की भी जायजा पुलिस अधीक्षक अरविन्द कुमार गुप्ता नेे लििया और कई आवश्यक दिशा- निर्देश भी दिए। एसपी ने पुलिस पदाधिकारियो व पुलिस जवानो को संबोधित करते हुए कहा कि भीड पर कडी नजर रखेंगे। ताकि किसी भी प्रकार की घटना -दुर्घटना नहीं हो सके। 
उन्होंने कहा कि बिना अनुमती के कोई भी व्यक्ति को वीआईपी दीर्घा में प्रवेश नहीं करने दिया जाए । पुलिस पदाधिकारी भीड को देख आकलन करेंगे और असमाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखे। एसपी ने कहा कि गाडियो की पार्किंग के लिए चौतरवा से आने वाली चौतरवा में तथा घनहा के तरफ से आने वाली गाडियो को धनहा पार्किंग मे ही लगाने की व्यवस्था करायी गयी है। ताकि सीएम कार्यक्रम के आने वाले लोगो को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हो। 
उन्होने कहा कि जितने पुलिस जवानो को सीएम डयूटी मे लगायी जा रही है। उन लोगों को परिचय पत्र भी दी जा रही है। ताकि किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न नहीं हो। सीएम को जो लोग उपहार स्वरुप फुल माला भेट करेंगे। उसकी भी जाँ मेडल डिटेक्टर से करायी जायेगी। उन्होने कहा कि संदिग्ध व्यक्ति पर विशेष रुप से नजर रखे। तथा इसकी सुचना तुरंत पुलिस पदाधिकारियो को दे। ताकि शीघ्र ही कार्यवाही की जा सके। 
एसपी ने कहा कि वीआईपी लोगों के लिए चार नं• गेट बनायी गयी है। तथा जाँच के लिए पुलिस पदाधिकारी मेटल डिटेक्टर लेकर तैनात रहेगे। साथ ही महिलाओ की जॉच कार्यक्रम मे महिला पुलिस के द्वारा करायी जायेगी। उन्होने कहा कि सीएम कार्यक्रम मे किसी भी प्रकार की आपतिजनक समान को लेकर नही आना होगा। पुलिस शालिनता के साथ कार्यक्रम मे मुस्तैद रहेगी।हर मुख्य गेटों पर मेटल डिटेक्टर से लोगो की जॉच करायी जायेगी। वही जिला उपायुक्त योगेन्द्र सिंह ने डयूटी पर मुस्तैद रहने की बात पुलिस पदाधिकारियों समेत प्रशासनिक पदाधिकारियो से कही। इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी घनश्याम मीणा, एसडीपीओ रामनगर मनीष कुमार, संजीव कुमार समेत सैकडो की संख्या मे पुलिस पदाधिकारी व जवान शामिल रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS