ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजस्वी का पलटवार, सुशील मोदी झूठ और भ्रम फैलाने वाले गिरोह के सबसे बड़े सरगना
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2017 7:19:14 PM
तेजस्वी का पलटवार, सुशील मोदी झूठ और भ्रम फैलाने वाले गिरोह के सबसे बड़े सरगना

 पटना,(हि.स.)। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि वे झूठ और भ्रम फैलाने वाले गिरोह के सबसे बड़े सरगना हैं। ये पूर्वी भारत के झूठ के सबसे बड़े ठेकेदार है।

तेजस्‍वी ने कहा कि चोर दरवाज़े से उपमुख्यमंत्री बने सुशील मोदी प्रमाण के साथ जिसे 700 करोड़ की सम्पति बता सनसनी फैला रहे थे । उसे इनकी जेबी सरकारी एजेन्सी ने मात्र 45 करोड़ का बताया। क़ानूनन कुछ गलत नहीं! अब ये अफ़वाह मियां अपने सफ़ेद झूठ पर काले कपड़े से मुंह छुपाए क्यों घुम रहे है?

विपक्ष के नेता कहा कि जिन कागजों को सबूत बता-बता सुशील मोदी किलकारी मार-मार और कूद-कूदकर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स करते थे अब उन सबूतों को सीबीआइ और ईडी को क्यों नहीं देते? ये जल्‍द से सबूतों को सीबीआइ और ईडी को दें ताकि जल्दी से चार्जशीट दायर की जा सके।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS