ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जीआरपी ने बरामद किया 38 बोतल विदेशी शराब
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2017 2:49:26 PM
जीआरपी ने बरामद किया 38 बोतल विदेशी शराब

छपरा, (हि.स.)। पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन पर राजकीय रेलवे पुलिस ने डाउन स्वतंत्रता सेनानी सुपर फास्ट ट्रेन से शनिवार को 38 बोतल विदेशी शराब लावारिस हालत में बरामद की। नई दिल्ली से दरभंगा जाने वाली स्वतंत्रता सेनानी सुपर फास्ट ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर चार पर खड़ी थी । इसी दौरान राजकीय रेलवे पुलिस ने जांच के क्रम में जेनरल कोच से शराब बरामद की। 

शराब को एक बैग में भरकर सीट के नीचे रखा हुआ पाया गया। वहां बैठे किसी भी यात्री ने बैग रखने वाले के बारे में जानकारी होने से इनकार कर दिया। रेल थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और राजकीय रेलवे पुलिस इसकी जांच कर रही है। बरामद शराब उत्तर प्रदेश की बनी हुई है।

शुक्रवार को भी डाउन स्वतंत्रता सेनानी सुपर फास्ट ट्रेन से 42 बोतल विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार किया गया था। बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से उत्तर प्रदेश से शराब लाने वाले तस्कर सक्रिय हो गए हैं जिससे राजकीय रेलवे पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। यहां से प्रतिदिन करीब एक सौ चालीस ट्रेनों का आवागमन होता है जिसमें डाउन साइड की 70 ट्रेने हैं और राजकीय रेलवे पुलिस के जवानों की संख्या काफी कम है। इस वजह से राजकीय रेलवे पुलिस के प्रयासों के बावजूद शराब की तस्करी हो रही है। हालांकि शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्तार भी किया जा रहा है लेकिन शराब कारोबारियों में पकड़े जाने का भय नहीं है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS