ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पलटूराम व सलटूराम ने मिलकर जनता के भरोसे को तोड़ा, देशभर में करेंगे अपमान यात्रा: तेज प्रताप
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 8:40:39 PM
पलटूराम व सलटूराम ने मिलकर जनता के भरोसे को तोड़ा, देशभर में करेंगे अपमान यात्रा: तेज प्रताप

-आरव हेल्थ केयर के 10वें वार्षिकोत्सव पर पहुंचे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री

पीपराकोठी। सौरभ राज पप्पू


बिहार के किसानों की स्थिति बदहाल हो चुकी है। चुनाव के पूर्व प्रधानमंत्री यहां पर आकर बंद चीनी मिल को चालू कराने का वादा किया था, लेकिन आज केंद्र और राज्य में एक ही सरकार है बावजूद चीनी मिल को चालू कराने की दिशा में कोई सार्थक पहल नहीं हो सकी। मात्र 1 घंटे में पलटू राम और सलटू राम ने मिलकर जनता को लूटने के लिए जनता के भरोसे को तोड़ा है, इसके लिए हम देश भर में अपमान यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। पीएम ने जीएसटी लागू किया, नोटबंदी लागू की और नौजवानों को ठगने का काम किया है. छतौनी इंदिरा नगर के लोगों को मेरे पिताजी लालू प्रसाद ने बसाने का काम किया आज उसी गरीब को सरकार उजाड़ने का काम कर रही है। उक्त बातें बुधवार को जीवधारा गंडक कोलनी मैदान में डॉक्टर अभिषेक के आरव हेल्थ केयर को 10वें वार्षिकोत्सव के अवसर पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कही. कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री यादव, राजद के प्रदेश चिकित्सा मंच के महासचिव डॉक्टर अभिषेक, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव, राजद जिलाध्यक्ष सुरेश यादव ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया मौके पर अभिषेक ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री यादव को स्मृति चिन्ह व पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। श्री यादव ने अपने संबोधन में कहा कि वर्तमान में मंगल पांडे ने स्वास्थ्य विभाग की स्थिति चौपट कर दी है. मुजफ्फरपुर के हॉस्पिटल में कुत्ते सो रहे हैं. सरकार जनता को ठगने का काम कर रही हैं. मेरी संपत्ति के बारे में बात करते हैं. ऐसे लोगों को मेरी सम्पति के बारे में पता नहीं है, मेरी असली सम्पत्ति बिहार की एक- एक जनता है. शराबबंदी की बात कही जा रही है, अब तो चाउमीन व पिज्जा की तरह शराब की होम डिलीवरी हो रही है. उन्होंने कहा कि जनता जवाब मांग रही है, लेकिन इनके पास जवाब नहीं है, लेकिन पलटू राम को जनता सबक अवश्य सिखाएगी. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने की नसीहत दी. वहीं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव ने कहा कि जनता ने लालू जी पर भरोसा कर अपना जनमत दिया जिसे नीतीश ने तोड़ने का काम किया है. जिसका सबक जनता सिखायेगी. मौके पर विधायक डॉ राजेश कुमार, डॉ शमीम, राजेंद्रराम, बजरंगी नारायण ठाकुर, राजद प्रखंड अध्यक्ष रामनाथ यादव, मुखिया उपेंद्र पासवान, उपसरपंच रामेश्वर राय, कलावती देवी, आकाश यादव, सुनील यादव, मो लालबाबूमो प्रिंस, नरेश बैठा सहित कई लोग मौजूद थे. इधर के सभा के पूर्व आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में कलाकारों ने अपने प्रस्तुति से खूब तालियां बटोरी. म्यूजिकल शो का संचालन संजय वर्मा ने किया, जबकि बावला, रीना राय, नित्या, मुकूल, किशोर, गुड्डू व प्रवेश आदि कलाकारों अपने एक से बढ़कर एक गानों की प्रस्तुति दी. इधर पूर्व स्वास्थ्यमंत्री के आगमन के क्रम में पीपराकोठी में अधिवक्ता प्रकोष्ठ के प्रदेश राजद महासचिव मो.हसन इमाम उर्फ चांद विद्रोही, मो.सरफुद्दीन, मुमताज अहमद, मनोज कुमार अकेला, बब्लू सहनी, रजनीकांत पांडेय, रवीन्द्र कुमार, जगदीश विद्रोही, रवीन्द्र कुमार, तबरेज आलम, सत्येन्द्र यादव, नूर आलम, सुरेश चौधरी, नवल पांडेय, अधिवक्ता जंग बहादुर यादव ने उनका भव्य स्वागत किया।

मैं भूमिहीन हूँ, मुझे ज़मीन चाहिए

मैं भूमिहिन हूँ, मुझे रहने के लिए जमीन चाहिए. ऐसे ही मांगें बुधवार को जीवधारा स्थित पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के सभा स्थल पर सैकड़ों की तादाद में पहुंचे महिला पुरुषों ने रखी. सभी लोग मोतिहारी छतौनी, इन्दिरा नगर के लोग थे, जो हाथ में तख्ती, बैनर, पोस्टर के साथ सभा स्थल पर पहुंचे थे। इस संबंध में कृष्णा देवी, मुन्नी देवी, मीना देवी, भाग्यमति देवी, शारदा देवी व नेहा देवी सहित कई लोगों ने कहा कि वर्षों से हमारी कई पीढ़ी के लोग छतौनी इन्दिरा नगर में गुजर- बसर करते आ रहे हैं. अब सरकार द्वारा हमें बेघर किया जा रहा है. हम भी इसी देश के वासी है. आखिर हम अपने बाल बच्चों के साथ जाये तो कहां जाये. हमें न्याय चाहिए.


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS