ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पति की हत्या में पत्नी और प्रेमी को आजीवन कारावास
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 12:28:52 PM
पति की हत्या में पत्नी और प्रेमी को आजीवन कारावास

बक्सर, (हि.स.)। प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या के एक मामले में आरोपित पत्नी और प्रेमी को बक्सर न्यायालय ने मंगलवार देर शाम आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसके अलावा आरोपितों पर बारह-बारह हजार रुपये का अर्थदण्ड भी लगाया गया है। सजा सुनाए जाने के बाद दोनों अभियुक्तों को पुलिस अभिरक्षण में जेल भेज दिया गया है। 

अपर लोक अभियोजक गोपाल जी शर्मा ने बताया कि राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव में मनोज चौहान की हत्या उसकी पत्नी ज्योति देवी ने अपने प्रेमी अमर चौहान के साथ मिलकर ईंट से कुचल-कुचल कर कर दी थी। हत्या के बाद शव को छुपाने के लिए बोरे में भरकर गांव के बाहर नाले में फेक दिया था। पुलिस को शव बरामदगी के वक्त ही प्रेम प्रसंग का मामला ज्ञात हो चुका था। इस बाबत पुलिस ने मृतक के पुत्र द्वारा बताए आधार पर कोर्ट में साक्ष्य प्रस्तुत किए। 

मंगलवार देर शाम जिला एवं सत्र न्यायाधीश अजय कुमार श्रीवास्तव की कोर्ट में सजा के बिंदु पर सुनवाई की गई जहां हत्या के मामले में आरोपितों को दोषी पाया गया और दोनों अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनाकर पुलिस अभिरक्षण में जेल भेज दिया गया है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS