बिहार
गोदाम में छिपाई गई शराब बरामद
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 10:52:15 AM
गोदाम में छिपाई गई शराब बरामद

छपरा, (हि.स.)। शराब व्यवसायी पुलिस को चकमा देने के लिए अजब-गजब हत्थकंडा अपना रहे हैं। शराब कारोबारियों के हत्थकंडे से पुलिस भी दंग है। कुछ ऐसा ही मामला मंगलवार शाम को जनता बाजार थाना क्षेत्र में सामने आया है। सस्ते दर पर गरीबों को खाद्यान्न वितरित करने वाले जन वितरण प्रणाली के एक गोदाम को ही शराब के भंडार के रूप में इस्तेमाल किया जाता था। यह मामला धमसर गांव का है। इस गांव की एक महिला जन वितरण प्रणाली की दुकानदार है। उसी के गोदाम से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया।

थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि धमसर गांव के एक महिला डीलर के गोदाम में शराब होने की गुप्त सूचना मिली, जिसके आधार पर वहां छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद कर लिया गया तथा इस मामले में मनु पांडेय को गिरफ्तार भी किया गया। साथ ही गिरफ्तार पाण्डेय की मां एवं भाई सहित भटवलिया गांव निवासी कमलेश यादव के खिलाफ नामजद प्राथमिकी किया गया है। छापेमारी दल में एसआई रामाशीष प्रसाद तथा एएसआई सीताराम यादव अपने दल-बल के साथ शामिल थे। 

 

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारी को जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि जन वितरण प्रणाली के गोदाम में शराब को छिपा कर शराब रखा गया और गोदाम हमेशा बंद रहता था। उन्होंने बताया कि जन वितरण प्रणाली के दुकान की लाइसेंस को भी रद्द करने की कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक के माध्यम से डीएम कोई पत्र लिखा जा रहा है। 

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS