बिहार
भारी मात्रा में शराब जब्त
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 10:27:17 AM
भारी मात्रा में शराब जब्त

छपरा, (हि.स.)। सारण जिले के मांझी थाना की पुलिस ने शराब से लदे एक कंटेनर को पुलिस ने मंगलवार की देर रात में जब्त कर लिया। पुलिस ने कंटेनर के चालक को भी गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश तथा बिहार की सीमा पर स्थित जय प्रभा सेतु पर कंटेनर को पकड़ा। जब्त कंटेनर पर काफी मात्रा में शराब लदी हुई थी।
पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि बरामद शराब हरियाणा में बनी हुई है। गिरफ्तार चालक ने स्वीकार किया है कि वह तीन खेप शराब की डिलीवरी लाकर दे चुका है। चौथी बार जब वह शराब लेकर आया तो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस को पहले से ही इसकी सूचना मिली थी। गिरफ्तार चालक से मिली जानकारी के आधार पर शराब कारोबारी का पता लगाया जा रहा है। इस धंधे में करीब आठ-दस लोगों का नाम सामने आया है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए रात से ही संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। शराब के धंधे में संलिप्त कारोबारी काफी संगठित व सुव्यवस्थित तरीके से धंधा करते हैं। इसका खुलासा गिरफ्तार चालक ने किया है। शराब के मुख्य कारोबारी चालक से सीधे संपर्क नही रखता है। इसके लिए अलग व्यक्ति है। 
बरामद शराब को पटना ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार चालक कुलवंत सिंह है। पुलिस ने बताया कि कंटेनर में काफी मात्रा में शराब है। बरामद शराब तीन सौ कार्टन है जिसकी कीमत करीब दस लाख रुपये होने का अनुमान है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS