ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दहेज व हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 10:25:49 AM
दहेज व हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

छपरा, (हि.स.)। सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के धर्मागत गांव में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या कर शव को गायब करने का मामला प्रकाश में आया हैं। इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी युवती के पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

धर्मानगत गांव निवासी शिव पूजन राय के पुत्र धर्मेंद्र राय की शादी समस्तीपुर जिला निवासी रामजी राय की पुत्री खुशबू से तीन साल पूर्व हुई थी, जिसका एक पुत्र भी है। शादी के बाद से पति बाइक के लिए दबाव बनाते और मारपीट भी किया करता था। इसकी सूचना खुशबू ने अपने मायके वालों को दिया करती थी। इस पर कई बार खुशबू के पिता धर्मागत गांव पहुंच कर उसके ससुराल वालों को समझाते और अपने दामाद को पैसा होते ही बाइक खरीद कर देने की बात कही थी। 

इसके बावजूद मंगलवार की रात विवाहिता की हत्या कर शव गायब कर दिया। युवती के पिता को गांव वालों से सूचना मिली कि आपकी पुत्री की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही युवती के मायके वालों ने थाना पहुंच पति धर्मेंद्र राय, ससुर शुवपूजन राय, सास को नामजद कर प्राथमिकी दर्ज करायी गई।

थानाध्यक्ष श्रीचरण राम ने त्वरित करवाई करते हुए छापेमारी कर पति धर्मेंद्र राय तथा ससुर शिवपूजन राय को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या कर गायब किए गए शव का पता नहीं चल सका है। इसके लिए छान-बीन की जा रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS