ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
छपरा में बिना टिकट 246 रेल यात्री पकड़े गए
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 10:23:37 AM
छपरा में बिना टिकट 246 रेल यात्री पकड़े गए

छपरा, (हि.स.)। छपरा जंक्शन के आस-पास के स्टेशनों पर रेड टिकट जांच अभियान बुधवार को आयोजित किया गया। टिकट जांच अभियान के दौरान 246 यात्री बिना टिकट, अनियमित टिकट एवं रेल परिसर, ट्रेनों में गन्दगी फैलाने वाले यात्रियों को पकड़ा गया, जिनसे जुर्माना के रूप में एक लाख, 18 हजार, 335 रुपये रेल राजस्व की वसूली की गई।
पूर्वोत्तर रेलवे के प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबन्धक आलोक सिंह के निर्देशन में टिकट बिक्री एवं आय में बढ़ोत्तरी को ध्यान में रखकर सम्पूर्ण पूर्वोत्तर रेलवे में लगातार टिकट जांच अभियान आयोजित किए जा रहे हैं। इस अभियान को सफल बनाने में मुख्य वाणिज्य प्रबन्धक दस्ता एवं छपरा जं. आधार के रेडिंग पार्टी के टिकट जांच कर्मचारियों, वाणिज्य विभाग के लिपिकीय संवर्ग के कर्मचारियों एवं रेलवे सुरक्षा बल के जवानों का विशेष योगदान रहा।
रेलवे जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि बिना टिकट यात्रा की रोकथाम एवं टिकट बिक्री को बढ़ाने के उद्देश्य से इस प्रकार के अभियान निरन्तर आयोजित होते रहेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS