ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गुजरात के लोग बीजेपी से अलग वोट नहीं देंगे : मुख्यमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 4/12/2017 3:57:16 PM
गुजरात के लोग बीजेपी से अलग वोट नहीं देंगे : मुख्यमंत्री

पटना, (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को यहां महागठबंधन पर चर्चा करते हुए कहा कि लोगों ने मेरा हाथ पकड़ा था, मैंने किसी का हाथ नहीं पकड़ा और जब पकड़ लिया, तो परेशान करने लगे और हाथ छुड़ाने की कोशिश करने लगे तो मैंने भी ऐसे हाथ को छोड़ दिया।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने जदयू के अंदरूनी मामले में हस्तक्षेप कर उसे तोड़ने की कोशिश की लेकिन जदयू ने कभी भी कांग्रेस के अंदरूनी मामले में हस्तक्षेप नहीं किया। जदयू का संगठन आज भी मजबूत है और हमारे बीच कोई विवाद नहीं है।

गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत निश्चित तौर पर होने की बात कही है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि एक बात दिमाग में रख लीजिए, गुजरात में बीजेपी बहुत मजबूती से चुनाव जीतेगी। बाकी क्या हो रहा है, वह तो होता रहता है। गुजरात में कांग्रेस डरी हुई है। कांग्रेस ने तो गुजरात में मुसलमान को टिकट भी नहीं दिया है। गुजरात के लोग बीजेपी से अलग वोट नहीं देंगे। 

उन्होंने लालू के सिक्यूरिटी वाले प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि सेंट्रल गवर्नमेंट ने सिक्यूरिटी कम किया, तो कितने बयान आये, क्या आरोप नहीं लगाये गये। राज्य सरकार से जेड प्लस मिला हुआ है, एसएसजी की सिक्यूरिटी मिली हुई है। अब केंद्र सरकार वाला घटता है, तो देखिए क्या बोलते हैं। उन्होंने कहा कि हम 12 साल से मुख्यमंत्री हैं। हमको कोई सिक्यूरिटी का दर्जा केंद्र सरकार से नहीं मिला हुआ है। 

नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट करने पर कहा कि हमको डर लगता है कि यहां समझ पायेंगे कि नहीं समझ पायेंगे। हमने तो ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है। देखिए राजनीति कहां पहुंच गयी है। हमलोग तो जेपी के अनुयायी हैं, उनके नेतृत्व में छात्र आंदोलन हुआ,| उन्होंने नेतृत्व संभाला, जेपी आंदोलन, 74 आंदोलन, बिहार आंदोलन। आप जान जाइए, जेपी को एक जगह जनेऊ दिया गया | उन्होंने मना कर दिया और आह्वान किया कि किसी के साथ गैरबराबरी नहीं होनी चाहिए | जनेऊ छोड़ो तो एक जगह हजारों लोगों ने अपना जनेऊ हटा दिया।

गुजरात चुनाव में राहुल गांधी के मंदिर जाने और जनेऊ के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि वोट के लिए लोग कहीं चले जायेंगे। उन्होंने कहा कि वैसे हमारा कोई एतराज नहीं है, कोई किसी भी धार्मिक स्थल पर जाये। हम तो शुरू से इसके हिमायती रहे हैं। मजार पर सभी समाज के लोग जाते हैं। ऐसे मौके को लोगों ने चुनावी तरीका बना दिया, ऐसा देखा जाता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS