ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सहरसा में दवा दुकानदार की हत्या कर शव फंदे से लटकाया
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2017 8:32:48 PM
सहरसा में दवा दुकानदार की हत्या कर शव फंदे से लटकाया

सहरसा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


सहरसा सदर थाना क्षेत्र के भारतीय नगर इलाके में फांसी के फंदे से लटके युवक का शव बरामद किया गया। मृतक पंकज कुमार शर्मा बगल के ही शर्मा टोला का निवासी था और दवा दुकान चलाता था। उसने दवा दुकान के पीछे हिस्से में गोदाम बनाया हुआ था। जिसके एक कमरे में उसका शव लटका हुआ पाया गया।
मृतक की जैकेट नीचे रखी हुई थी । मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। साथ ही एक झोले में कुछ कफ सिरफ भी पाया गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने मामले की तहकीकात की। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद नजर आता है और लगता है कि किसी ने हत्या करने के बाद शव को सुनियोजित तरीके से फांसी से लटका दिया। उन्होंने मकान मालिक धनिक लाल शर्मा से पूछताछ की। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। मृतक के बहनोई पप्पू शर्मा ने बताया कि शनिवार की सुबह पंकज की पत्नी प्रियंका मिलने आयी और बताया कि उसके पति कल दोपहर के बाद से घर नहीं आये हैं। जिसके थोड़ी देर बाद ही शव बरामदगी की सुचना मिली । वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि वह शुक्रवार को मैट्रिक व इंटर के कागजात में सुधार करने के लिए निकला था, लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा और दोपहर के बाद ही उसका मोबाइल फोन भी बंद था। मौके पर पहुंचे सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह सहित अन्य ने मामले की जांच शुरू की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS