ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जन अधिकार छात्र परिषद ने मगध महिला कॉलेज में चलाया सदस्‍यता अभियान
By Deshwani | Publish Date: 30/11/2017 8:17:02 PM
जन अधिकार छात्र परिषद ने मगध महिला कॉलेज में चलाया सदस्‍यता अभियान

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार छात्र परिषद पटना विश्‍व विद्यालय इकाई के अध्‍यक्ष नीरज यादव के नेतृत्‍व में मगध महिला कॉलेज में सघन सदस्‍यता अभियान चलाया गया। इस दौरान 250 से अधिक छात्राओं को जन अधिकार छात्र परिषद की सदस्‍यता दिलाई गई। मगध महिला कॉलेज की कई छात्राओं ने जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यों और भविष्‍य की योजनाओं के बारे में विस्‍तार से जानकारी ली और संगठन के साथ कार्य करने की सहमति जताई।
इस दौरान श्री यादव ने कहा कि छात्र परिषद विश्‍वविद्यालय में सभी छात्रों के हितों के लिए हमेशा तत्‍पर है। उन्‍होंने संगठन विस्‍तार की बात करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में मगध विश्‍व विद्यालय की एक हजार छात्राओं को जन अधिकार छात्र परिषद की सदस्‍यता दिलाई जायेगी। गौरतलब है कि सदस्‍यता अभियान में जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्‍यक्ष गौतम आनंद, विशाल, बमबम, नीतीश, प्रिया राज, विवेक यादव, आजाद चांद, मोद्दसीर, मनीष यादव, आर्यन दास, रोहित, मयंक, सोनल, अपूर्वा, अंकिता सहित अन्‍य कई छात्र शामिल रहे।    

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS