ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर 660 आवेदन प्राप्त
By Deshwani | Publish Date: 30/11/2017 2:53:24 PM
प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर 660 आवेदन प्राप्त

बक्सर, (हि.स.)। डुमरांव प्रखंड के भोजपुर मध्य विद्यालय के प्रांगण में एक आम सभा का आयोजन किया गया जिसमें मुखिया ललिता देवी, आवास सहायक रूप लाल समेत सभी वार्ड सदस्य उपस्थित रहे। उक्त ग्राम सभा की अध्यक्षता मुखिया ललिता देवी ने की। इस क्रम में वंचित गरीब, असहाय एवं अंतिम पायदान के पिछड़े लोगों का 660 आवेदन लिया गया। 

इस दौरान मुखिया ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत प्राप्त आवेदनों का सत्यापन कराया जाएगा जहां भौतिक सत्यापन के बाद ही लोगों को इसका लाभ दिया जाएगा। अगर संपन्न लोग इसका लाभ उठाने का प्रयास करते हैं तो उनका आवेदन निरस्त कर दिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS