ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कुख्यात अजय वर्मा को अपराधियों ने मारी गोली, स्थित गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2017 6:49:15 PM
कुख्यात अजय वर्मा को अपराधियों ने मारी गोली, स्थित गंभीर

पटना, (हि.स.)। पटना सिटी के सुल्तान गंज थाना के गुलाबी घाट के पास बुधवार को हथियारबंद अपराधियों ने कुख्यात अजय वर्मा पर गोली से हमला कर दिया। घटना में अजय को दो गोलियां लगी है। एक गोली उनके गले में फंसी हुई है। अजय का इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है। 

 

अजय वर्मा अपनी कार से कहीं से वापस अपने घर लौट रहा था । गुलाबी घाट के पास पहुंचते ही वहां पहले से घात लगाये हमलावरों ने उसपर गोलियों की बौछार कर दी। अपराधियों ने अजय पर चार गोलिया चलायी जिसमें से दो गोली उसे लगी। घटना के बाद प्रशासन की ओर से उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। लेकिन परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया। 

 

अजय वर्तमान में चित्रगुप्त समाज का अध्यक्ष है और पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक में सक्रिय था। 

 

गौरतलब है कि अजय का अतीत आपराधिक रहा है। वह पटना का कुख्यात अपराधी रहा है। उस पर लूट, हत्या, रंगदारी और अपहरण के कई मामले पटना के विभिन्न थानों में दर्ज है। पूरे मामले को पुलिस गैंग वार के रूप में देख रही है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS