ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश-लालू के बीच ट्विटर पर हमला बोल
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2017 5:28:54 PM
नीतीश-लालू के बीच ट्विटर पर हमला बोल

पटना, (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने बुधवार को एक-दूसरे पर ट्वीट कर हमला बोला है। नीतीश कुमार ने लालू का​ बिना नाम लिये कहा, जाल की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है। 

वहीं लालू प्रसाद ने चार ट्वीट कर नीतीश पर हमला बोला है। लालू ने कहा कि बिहार में देश का इकलौता ऐसा स्वयं घोषित देशभक्त मुख्यमंत्री है जिस पर जघन्य हत्या का संगीन आरोप है। क्या देश के किसी और मुख्यमंत्री पर निर्मम हत्या का केस है? 

लालू ने कहा—क्या आप पेट के दांत ठीक करने वाले किसी डेंटिस्ट को जानते हैं? बिहार में जनादेश का एक मर्डरर है जिसके पेट में दांत है। उसने सभी नेताओं और पार्टियों को ही नहीं बल्कि करोड़ों गरीब—गुरबों को भी अपने विषदंत से काटा है। 

उन्होंने एक टिवीट में कहा कि देश के किस देशभक्त मुख्यमंत्री पर जेएनयू के एक होनहार शोधार्थी की थीसिस चोरी करने पर दिल्ली हाईकोर्ट ने 20 हजार का जुर्माना लगाया गया था ? बच्चों की थीसिस चुनाने वाले थीसिस चोर अपने आप को देशभक्त कहते हैंं। 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने लालू के इस ट्वीट पर पलटवार किया है | नहीं हम एक ऐसे डाक्टर को जानते हैं, जो पेट का चारा बराबर निकाल देता है। अपाइंटमेंट चाहिए हो तो बताना। वैसे ये तुमने अपने बड़े मंदब़ुद्धि बेटे को कुछ दिन शहाबुद्दीन के घर छोड़ आए थे क्या ? आजकल वही घर में घुसके मारने और खाल उधेड़ने की बात करता है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS