ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर में पुलिस मुठभेड़, जवान की मौत, थानेदार जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2017 10:25:41 AM
समस्तीपुर में पुलिस मुठभेड़, जवान की मौत, थानेदार जख्मी

 समस्तीपुर, (हि.स.)। समस्तीपुर के हलई ओपी के इंद्रवारा में शराब माफिया और पुलिस के बीच सोमवार देर रात मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान दोनों और से 50 राउंड से अधिक गोली चली। अपराधियों ने बीएमपी जवान अनिल कुमार (55) की छाती में गोली मार दी, जिससे जवान की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि सरायरंजन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के बाये हाथ में गोली लगी। थानेदार का इलाज निजी अस्पताल में जारी है। मृतक बीएमपी जवान जहानाबाद जिला के घोसी थाना के पीतांबरपुर के रहने वाले थे। जबकि थानाध्यक्ष गोपालगंज के रहने वाले हैं। 

जानकारी के अनुसार हलई ओपी क्षेत्र से शराब की खेप ले जाने की सूचना पर डीआईयू और सरायरंजन की टीम ने वाहन का पीछा किया। इस दौरान शराब माफिया अपनी कार को इंद्रवरा से बाबा केवल स्थान जाने वाली सड़क की ओर मोड़ दिया। पुलिस ने वाहन को घेर लिया। इसके बाद ज्योही पुलिस कार के पास पहुंची, कार के अंदर से अत्याधुनिक हथियार से गोली चलानी शुरू कर दी। अचानक चली गोली के जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, लेकिन इसी क्रम में अपराधियों ने बीएमपी जवान और थानाध्यक्ष को गोली मार दी। साथ ही शराब लदी कार को सड़क पर छोड़ फायरिंग करते अंधेरे में गायब हो गए। 

एसपी दीपक रंजन ने घटना स्थल पर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि जब्त कार के आधार पर कारोबारी और अपराधी की खोज की जायगी। इधर, बीएमपी जवान की लाश को पुलिस लाइन ले जाकर गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया गया। इस घटना के बाद पुलिस लगातार उक्त क्षेत्र में सर्च अभियान चला रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को कारोबारी के बारे में कोई साक्ष्य हाथ नहीं लगा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS