ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजद-जदयू नेता के बीच हुए झगड़े पर तेजस्वी ने कहा-सत्ता पक्ष के लोग हैं बेबस
By Deshwani | Publish Date: 28/11/2017 5:53:37 PM
राजद-जदयू नेता के बीच हुए झगड़े पर तेजस्वी ने कहा-सत्ता पक्ष के लोग हैं बेबस

 पटना, (हि.स.)। बिहार विधानसभा में सत्र दूसरे दिन मंगलवार को कार्यवाही के दौरान राजद विधायक भाई वीरेंद्र सिंह और जदयू विधायक बीरेंद्र सिंह के बीच हाथापाई की घटना पर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। 

तेजस्वी यादव ने कहा है कि इस तरह की घटनाएं पता चलता है कि सत्ता पक्ष के लोग किस तरह बेबस है। उन्होंने कहा कि युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता अरुण आज बेबस हैं और वह डरा हुआ और अपना मानसिक संतुलन खो बैठा है।

आगे तेजस्वी यादव ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये है नीतीश जी का राज। सरकार में रहने वाले लोगों की मानसिकता खराब हो चुकी है और ये पूरी तरह तानाशाह हो गये हैं । 

गौरतलब है कि युवा राजद के प्रवक्ता अरुण ने जदयू प्रवक्ता संजय सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS