ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में खिसक चुकी राजनीतिक जमीन की चिंता करें लालू : राजीव रंजन
By Deshwani | Publish Date: 28/11/2017 5:51:49 PM
बिहार में खिसक चुकी राजनीतिक जमीन की चिंता करें लालू : राजीव रंजन

 पटना, (हि.स.)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का लालू जी के आह्वान को हास्यास्पद बताया है। 

प्रसाद ने मंगलवार को यहां लालू को नसीहत देते हुए कहा है कि लालू मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का सपना देखने से पहले बिहार में खिसक चुकी अपनी राजनीतिक जमीन की चिंता करे। पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता का कोई मुकाबला नहीं है। 

उन्होंने चारा घोटाला, बेहिसाब बेनामी संपत्ति और बदजुबानी की पहचान के साथ पूरा कुनबा और इनकी पूरी पार्टी बिहार की राजनीति से खारिज हो चुकी है। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास, सुशासन, कानून का राज, भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस आदि का जो सिलसिला चला हुआ है। उससे तो इनका बिहार की राजनीति में ही लौटने का कोई चांस नहीं है।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि अराजकता लालू कुनबे और राजद का गहना है। व्यवहार से लेकर बयान तक में इनमें अराजकता भरी हुई है। केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकने का लालू जी का हालिया बयान इसी कड़ी में एक और बड़बोलेपन से ज्यादा कुछ नहीं है। 

उन्होंने कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपनों की तरह ऐसे दिवास्वप्नों से मीडिया में कुछ सुर्खियां बटोरी जा सकती हैं, मगर जनता को बरगलाया नहीं जा सकता। बिहार की जनता को अब तरक्की और अमन-चैन की जिंदगी चाहिए। अपना घर भरने वाले नेताओं के लिए अब बिहार में कोई जगह नहीं है। इन्हें तो एक बार सुधरने का भी मौका दिया गया, जिसे इन्होंने गंवा दिया। बेहतर है कि राजद और लालू कुनबा अपने को बचाए, क्षमता से बढ़कर दूसरों को उखाड़ फेंकने की बात न करे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS