ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
छोटू जायसवाल हत्याकांड में हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मोतिहारी,बेतिया व मुजफ्फरपुर में हो रही रेड
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2017 11:35:14 PM
छोटू जायसवाल हत्याकांड में हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मोतिहारी,बेतिया व मुजफ्फरपुर में हो रही रेड

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। कांग्रेस नेता के पुत्र छोटू जायसवाल हत्याकांड में पुलिस  मोतिहारी, बेतिया व मुजफ्फरपुर में सघन छापेमारी में जुटी है। इस बीच पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस इनसे पूछ-ताछ कर रही है। इनके पास से पुलिस ने एक अपाची बाइक भी उठाई ले आयी है। पुलिस यह कन्फर्म कर रही है कि हत्या में इसी बाइक को प्रयुक्त किया गया था या नहीं।

 हालांकि पुलिस ने हत्या के दिन ही चार संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। यहां बता दे कि शनिवार को शहर के ज्ञानबाबू चौक के पास दिन दहाड़े कांग्रेस नेता मुनमुन जायसवाल के पुत्र छोटू जायसवाल की गोलीमार कर हत्या कर दी गयी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS