ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेवजह फुफकारते रहते हैं लालू यादव : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2017 8:25:30 PM
बेवजह फुफकारते रहते हैं लालू यादव : सुशील मोदी

 पटना, (हि.स.)। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि जब से नीतीश कुमार ने महागठबंधन के समय लिपटे भुजंगों से छुटकारा पा लिया है, तबसे हताशा में रेंगते हुए वे बेवजह फुफकारते रहते हैं। उन्हें आने वाले दिनों की कठिनाइयों का एहसास भी बेचैन कर रहा है। अगले चुनाव में जनता ही फुफकारने वालों के विषदंत झाड़ देने वाली है। ट्वीटर पर लिखा है कि जिनको 15 साल राज करने का मौका दिया गया था, उन्होंने प्रदेश को बीमारू और बदहाल बनाकर अपने पूरे परिवार को मालामाल कर लिया। उन्हें प्रधानमंत्री के भ्रष्टाचार-मुक्त शासन पर बोलने से पहले बतिए कि 1990 से 2005 के बीच लाखों बेरोजगारों को बिहार से पलायन क्यों करना पड़ा था? 

 

आगे उन्होंने कहा है कि राज्य के लगभग 1 लाख युवाओं को रोजगार पाने लायक कौशल का प्रशिक्षण देने के लिए केंद्र सरकार ने 140 करोड़ रुपये आवंटित किये हैं। चालू वित्तीय वर्ष (2017-18) में इस कार्यक्रम के लिए 36 करोड़ रुपये प्राप्त हो चुके हैं, जिससे 12 से अधिक केंद्रों पर निर्माण, हेल्थकेयर, बैंकिंग एवं वित्तीय सेवा तथा टेलीकाम जैसे 25 क्षेत्रों में कौशल विकास का अभियान चल रहा है। चरवाहा विद्यालय खोलवाने वालों को ये काम दिखायी नहीं पड़ते।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS