ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने कहा, लालू के ‘कन्हैया’ को किसी मनोचिकित्सक से ईलाज की है जरूरत
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2017 8:23:25 PM
बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने कहा, लालू के ‘कन्हैया’ को किसी मनोचिकित्सक से ईलाज की है जरूरत

 पटना, (हि.स.)। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने लालू प्रसाद की सुरक्षा कटौती पर उनके बड़े बेटे तेजप्रताप द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई आपत्तिजनक प्रतिक्रिया पर पलटवार किया है। पांडेय ने कहा कि न सिर्फ पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप को मनोचिकित्सा बल्कि पूरे परिवार को किसी अच्छे सलाहकार की जरूरत है, जो इनलोगों को मर्यादा व संयमता का पाठ पढ़ा सकें।

पांडेय ने सोमवार को यहां कहा ​कि गत दिनों बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बारे में अमर्यादित टिप्पणी करने वाले लालू के ‘कन्हैया’ पुत्र ने प्रधानमंत्री पर अमर्यादित बयानबाजी कर आज सारी हदें पार कर दी है। इसलिए लालू प्रसाद को चाहिए कि पहले वे बेटे का इलाज किसी मनोचिकित्सक से करायें तब विधान मंडल के चालू सत्र में भाग लेने दें। नहीं तो तेजप्रताप ‘सदन’ में भी आपा खो किसी माननीय से हाथापाई कर सकते हैं। लालू प्रसाद द्वारा उपमुख्यमंत्री सुषील मोदी को तेजप्रताप द्वारा फुंफकारने पर डर जाने की बात पर कहा कि जिसके पिता ही ऐसे अपषब्दों का प्रयोग करेंगे उनके बच्चों से क्या उम्मीद की जा सकती है। वहीं तेजस्वी द्वारा बिहार को घाटालों का प्रदेश और मुख्यमंत्री के संरक्षण में घोटाला होने संबंधी बयान पर कहा कि पहले वे घोटालों के ‘किंगपिन’ अपने पिता से इसके बारे में पूछें तब जाकर किसी पर टिका-टिप्पणी करें। क्योंकि दो दिन पूर्व लालू प्रसाद को रांची में सीबीआई की अदालत ने चारा घोटाला का साजिशकर्ता बताया है।

पांडेय ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार और भाजपा लालू प्रसाद की तरह जाति नहीं जमात की राजनीति करती है। इसलिए राबड़ी देवी किसी जाति विशेष को टारगेट करने की बात कह एक विशेष जाति को बरगलाना चाह रहीं है । लेकिन अब इस सियासी परिवार के मंसूबे पूरे नहीं होने वाले हैं। जनता इन लोगों की फितरत से भली-भांति वाकिफ हो चुकी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS