ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एनएसजी की सुरक्षा वापस लेने पर लालू भड़के
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2017 8:21:02 PM
एनएसजी की सुरक्षा वापस लेने पर लालू भड़के

 पटना,(हि.स.)। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने केन्द्र सरकार द्वारा जेड प्लस की सुरक्षा श्रेणी और एनएसजी की सुरक्षा घेरा वापस लेने के निर्णय पर कड़ा एतराज जताया है । उन्होंने कहा कि राजनीतिक पूर्वाग्रह से उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वे डरने वाले नहीं है। यदि उनके साथ कोई अनहोनी हुई तो इसके लिए ​पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार जिम्मेदार होंगे।

प्रसाद ने सोमवार को यहां मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत में कहा कि मेरे साथ साजिश की गई है। जेड श्रेणी की सुरक्षा का नया निर्णय लिया है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की भी जेड प्लस सुरक्षा श्रेणी समाप्त करने पर कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। सबको पता है कि मांझी को नक्सलियों से खतरा है। वे बराबर अपने क्षेत्र में जाया करते हैंं ।

लालू ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश को तानाशाही की ओर ले जा रहे हैं। विपक्षी एकता तोड़ने की साजिश हो रही है। मीडिया पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का विरोध जारी रहेगा और वे नरेन्द्र मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकेगे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS