ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
निषाद समाज हर मोर्चे पर हमारे साथ, विरोधी खेमे में है असुरक्षा का माहौल: मुकेश सहनी
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2017 6:54:36 PM
निषाद समाज हर मोर्चे पर हमारे साथ, विरोधी खेमे में है असुरक्षा का माहौल: मुकेश सहनी

 कटिहार/पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 निषाद विकास संघ द्वारा चलाई जा रही निषाद क्रांति के अभूतपूर्व प्रभाव से आज सम्पूर्ण बिहार तथा अन्य राज्यों के भी निषाद समाज हर मोर्चे पर हमारे साथ हैं. निषाद एकता अभेद्य है तथा विरोधी खेमे में असुरक्षा का भाव है. आने वाले समय में बिहार की राजनीति में एक महत्वपूर्ण तथा निश्चित बदलाव आने वाला है. हम मजबूती के साथ बिहार की राजनीति में अपना स्थान पुख्ता करने के अत्यंत निकट हैं. उक्त बातें निषाद विकास संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने कटिहार के राजेन्द्र स्टेडियम में निषाद सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही. सन ऑफ़ मल्लाह ने यहाँ कटिहार जिला निषाद सम्मलेन में हजारों लोगों की जनसभा को संबोधित करते हुयेे विश्वास दिलाया कि वे केंद्र व राज्य सरकार से लगातार संपर्क में रहकर निषाद समाज को आरक्षण दिलाने की पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं. साथ ही सरकार द्वारा वादाखिलाफी की स्थिति में अगले साल गाँधी मैदान में रिकॉर्ड तोड़ रैली कर अपनी पार्टी बनाने का ऐलान करेंगे. अपनी पार्टी बना ज्यादा-से-ज्यादा संख्या में निषादवंशियों को सत्ता में काबिज करवाएँगे.
उन्होंने जोर देकर कहा कि यह निषाद क्रांति का असर है कि आज राजनीति में हर पार्टी द्वारा निषाद वंशियों को उचित स्थान तथा सम्मान दिया जा रहा है. बिहार की राजनीति तो निषाद समाज के इर्द-गिर्द ही घूमती दिखाई दे रही है. यह निषाद समाज के लिए बड़ी उपलब्धि है. आने वाले चुनाव में बिहार की राजनीति में निषाद विकास संघ के नेतृत्व में निषाद समाज की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण होने वाली है. उन्होंने कहा कि निषाद एकता का यह मजबूत गठजोड़ विरोधियों को फूटी आँख नहीं भा रहा. तथा इसे तोड़ने की भरपूर कोशिश की जा रही है. इस साजिश में निषाद समाज के भी कई नेता शामिल हैं. परन्तु आज पूरा निषाद समाज उनके साथ मजबूती से खड़ा है जिससे विरोधियों की नींद उड़ी हुई है. आज बिहार के हर जिले में हर पंचायत के हर घर तक निषाद विकास संघ के संगठन की पहुँच सुनिश्चित की आ चुकी है. जिस दिन सब मिलकर हक़ और अधिकार के लिए सामूहिक हुंकार भरेंगे, बिहार की राजनीति में भूचाल आ जाएगा. बिहार में निषाद समाज तथा इसकी सभी उपजातियों का एक संगठन बनाने के उद्देश्य से अन्य सभी संगठनों का निषाद विकास संघ में विलय हो रहा है. वहीं, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद,पूर्व विधायक विश्व्नाथ सिंह निषाद,रमेश महतो,अरविंद कुमार निषाद,भोला साहनी,अर्जुन साहनी,अमरेंद्र सिंह निषाद,निषाद विकाश संघ के प्रदेश अध्यक्ष बैद्यनाथ साहनी आदि ने भी सम्मेलन को संबोधित करते हुए निषाद समाज की एकता पर बल दिया। सभा की अध्यक्षता मदन मोहन निषाद ने की। सम्मेलन में विभीषण निषाद, भगवान मंडल, उपेंद्र सिंह निषाद, आजाद सिंह निषाद, भोला सहनी, भरत सिंह निषाद, उमेश चौधरी, रमेश महतो, सुशील चौधरी, विनोद मंडल निषाद, विनय सिंह निषाद, जयंत सिंह निषाद, गंगा केवट शामिल हुए.

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS